आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > बुलंदशहर गैंगरेप में तीन आरोपी गिरफ्तार, सीएम ने कड़ा रुख अपनाते हुए चार अधिकारियो को किया निलंबित

बुलंदशहर गैंगरेप में तीन आरोपी गिरफ्तार, सीएम ने कड़ा रुख अपनाते हुए चार अधिकारियो को किया निलंबित

लखनऊ: बुलंदशहर गैंगरेप केस में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए 15 लोगों को हिरासत में लिया गया वहीँ तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है बाकी अभी फरार हैं। पुलिस ने गैंगरेप के मुख्य आरोपी की पहचान का भी दावा किया है।

इस मामले में सीओ सिटी हिमांशु गौरव का ट्रांसफर कर दिया गया है। बुलंदशहर के SSP, ASP, CO और इंस्पेक्टर सस्पेंड कर दिया गया है। बुलंदशहर गैंगरेप मामले में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पुलिस अधिकारियों को इस घटना का खुलासा करने के लिए 24 घंटों का अल्टीमेटम दिया है। जिसके बाद अधिकारियों की नींद उड़ गई है। उन्होंने एक बयान जारी कर कहा कि इस मामले में प्रभावी कार्रवाई न होने की स्थिति में पुलिस विभाग में उच्चतम स्तर पर भी कार्रवाई हो सकती है।

शुक्रवार रात करीब 12 बजे शाहजहांपुर के रहने वाले दो चचेरे भाई अपने परिवार समेत सेक्टर 68 गढ़ी चौखंडी में रहते हैं। ये दोनों अपनी पत्नियों, एक बेटी और बेटे के साथ एसेंट कार में सवार होकर नोएडा से शाहजहांपुर के लिए चले। शाहजहांपुर में शनिवार को इनकी दादी की अरिष्टी होनी थी। करीब 1.30 बजे एनएच 91 पर कोतवाली देहात क्षेत्र में दोस्तपुर गांव के निकट कार में किसी चीज के टकराने की आवाज आई। इस पर इन्होंने कार को रोक लिया। जैसे ही कार रुकी, तभी कार सवार 6-7 बदमाशों ने इनकी कार के आगे अपनी कार लगाकर हथियारों के बल पर इन्हें बंधक बना लिया।

बदमाश कार को हाईवे पर बने अवैध कट से दूसरी तरफ दोस्तपुर गांव के कच्चे रास्ते पर ले गए। इसके बाद बदमाशों ने दोनों भाई और बेटे को बंधक बना लिया और दोनों महिलाओं और किशोरी को कार सहित एक अन्य जगह ले गए आैर मां-बेटी से सामूहिक दुष्कर्म किया। बदमाशों ने पीड़ित परिवार से 12 हजार रुपए और जेवर भी लूट लिए।

Top