आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > सलमान के आगे गिडगिडाए सिंगर अरिजीत

सलमान के आगे गिडगिडाए सिंगर अरिजीत

मुंबई: मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह ने फिल्म सुल्तान के एक गाने के लिए बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान से माफी मांगी है। सिहं ने अपने फेसबुक पेज पर एक लेटर लिखकर सलमान खान से गुजारिश की है कि वे अपनी अपकमिंग मूवी सुल्तान से उनका गाना न हटवाएं।

अरिजीत ने लिखा है, डियर मिस्टर सलमान खान। ये ही आखिरी तरीका है जिसके जरिए मैं आपसे बात कर सकता है। मैंने आपको कई बार मैसेज और कॉल किए। आपको ये गलतफहमी है कि मैंने आपको बेइज्जत किया था। उस शो के दौरान जो कुछ हुआ वो गलत वक्त पर हुआ। फिर भी अगर आपको ऐसा लगता है कि मुझ से गलती हुई है या मैंने आपकी इंसल्ट की है तो मैं आपसे तहेदिल से माफी मांगता हूं। मैं और मेरा परिवार लंबे वक्त से आपका फैन रहा है। मैंने आपसे चीजें क्लियर करने के लिए कई बार कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की। मैंने माफी मांगी लेकिन आपने कोई जवाब नहीं दिया। मैंने कितनी बार माफी के मैसेज भेजे?

ये तो आप भी जानते हैं। नीता जी के यहां भी मैं आपसे माफी मांगने ही आया था लेकिन आपने उसका भी जवाब नहीं दिया। लेकिन, कोई दिक्कत नहीं। मैं आपसे सबके सामने माफी मांग रहा हूं। आपसे गुजारिश है कि मैंने आपकी फिल्म सुल्तान में जो गाना गाया है, प्लीज उसको मत हटाइए। आप चाहें तो किसी और से ये गाना गवाकर रख लें लेकिन कम से कम मेरे गाने का एक वर्जन तो रखें। मैंने कई गाने गाए हैं सर। लेकिन चाहता हूं कि मेरी लाइब्रेरी में कम से कम एक गाना तो ऐसा हो जो मैंने आपके लिए गाया हो। प्लीज, मेरी ये ख्वाहिश पूरी होने दीजिए।

Leave a Reply

Top