आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > इस अभिनेत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बेटी होने का किया दावा

इस अभिनेत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बेटी होने का किया दावा

actress avani modi said that she is daughter of prime minister narendra modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उम्र 67 साल हो गई है। अपने जन्मदिन पर मोदी ने सरदार सरोवर बांध को राष्ट्र को समर्पित कर दिया। सोशल मीडिया पर एक खबर बहुत ज्यादा वायरल हो रही है। इस बार की खबर झूठी नहीं है लेकिन यह मामला काफ़ी हैरान करने वाला है। यह कहानी जुड़ी हुई है एक अभिनेत्री से जिसने अपने आप को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बेटी बताया है।

खुद को पीएम मोदी की बेटी बताने वाली स्‍टार कोई नहीं बल्कि अवनि मोदी हैं। वह मूलरूप से गुजराती हैं और इन दिनों साउथ में जानी-मानी स्‍टार हैं। यह किस्‍सा बेंगलुरू में हुई प्रेस कॉन्‍फ्रेंस से जुड़ा है। फिल्म प्रमोशन के सिलसिले में वह बेंगलुरू गई थीं और यहां प्रेस कांफ्रेंस में अंग्रेजी अखबारों के भी कई जर्नलिस्ट आए थे और सभी बार-बार एक ही सवाल पूछ रहे थे कि क्‍या आपका नरेंद्र मोदी से कोई संबंध है। क्या नरेंद्र मोदी आपके रिश्तेदार हैं?

इस पर अवनि ने जवाब दिया कि वह पीएम मोदी रिश्‍तेदार तो नहीं हैं, लेकिन पीएम मोदी से उनका नाता बेहद गहरा है। अवनि ने कहा, ‘मैं नरेंद्र मोदी की बेटी हूं। अकेली मैं ही नहीं, बल्कि गुजरात में जितनी भी लड़कियां हैं, वो नरेंद्र मोदी की बेटी समान हैं।’ यह सुनते ही सब हैरान रह गए।

अवनि मोदी एक बार बीएमएसी की गलती की वजह से मुसीबत में भी घिर चुकी हैं। हुआ यूं कि बीएमएसी के एक विज्ञापन में गलती से उनकी मोबाइल नंबर छप गया था। बस उसके बाद तो उन्‍हें इतने फोन और मैसेज आए कि वह परेशान हो गईं। अवनि मोदी मधुर भंडारकर की कैलेंडर गर्ल्‍स में भी काम कर चुकी हैं।

Leave a Reply

Top