आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > स्मृति ईरानी पर भड़की दीपिका पादुकोण, दी इतनी बड़ी धमकी कि स्मृति के उड़ गए होश

स्मृति ईरानी पर भड़की दीपिका पादुकोण, दी इतनी बड़ी धमकी कि स्मृति के उड़ गए होश

deepika padukone slaps smriti irani for attacks on set of padmavati

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण जो कि बॉलीवुड अभिमेत्री हैं उन्होंने मोदी के करीबी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को टैग करके फिल्म पद्मावती के सेट पर आये दिन हो रहे हमलो को लेकर नाराज़गी जताई है. पद्मावती के सेट पर हो रही गुंडागर्दी को दीपिका ने केंद्रीय मंत्री से बंद करने को कहा है. दीपिका पादुकोण ने यह बात भी कही है कि आए दिन फिल्म पद्मावती पर हो रहे विरोध को रोकने के लिए ठोस कदम उठाये जाने चाहिए.

केन्द्रीय सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी को अपने ट्वीट में टैग करके दीपिका ने कहा कि अब यह सब रुकना चाहिए और सरकार को ऐसे लोगो पर सख्त कार्यवाई करना चाहिए. फिल्म अभिनेत्री दीपिका ने एक अन्य ट्वीट में पूछा यह कौन लोग हैं? रंगोली नष्ट करने के लिए कौन जिम्मेदार है? यब कब तक चेलगा?

गौरतलब है कि फिल्म पद्मावती का करणी सेना ये कहकर विरोध कर रही है कि फिल्म में राजपूतो के इतिहास के साथ छेड़छाड़ की गयी है. इतना ही नहीं बल्कि करणी सेना कई बार पद्मावती के सेट पर भी हमला कर चुकी है.

राजस्थान में फिल्म की शूटिंग के दौरान फिल्म सेट पर करणी सेना के गुंडों ने जमकर तोड़फोड़ की थी जिसमें संजय लीला भंसाली को भी चोट आई थी. इस हमले की बालीवुड ने आलोचना की थी और इसके बाद फिल्म की शूटिंग राजस्थान के बजाये महाराष्ट्र्र में करने का फैसला किया गया था.

ताज़ा मामला रंगोली को लेकर है. पद्मावती के सेट पर एक कलाकार ने 48 घंटे की मेहनत से एक भव्य रंगोली बनाई थी लेकिन करीब सौ लोगों की भीड़ ने हमला करके रंगोली को नष्ट कर दिया. इस हमले के वक़्त मौजूद कलाकार के मुताबिक हमला करने वाले जय श्री राम का नारा लगा रहे थे.

Leave a Reply

Top