आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > बाबा रामदेव से शादी करना चाहती है यह अभिनेत्री

बाबा रामदेव से शादी करना चाहती है यह अभिनेत्री

rakhi sawant wants to marry with baba ramdev

अरबों रुपये की वैल्यू है बाबा रामदेव के ब्रांड पतंजलि की. योग गुरु बाबा रामदेव फिर भी एक सन्यासी की जिंदगी गुज़ार रहे हैं. इतनी ज्यादा उम्र होने के बावजूद वह अपने शरीर को हष्ट पुष्ट और निरोगी बनाए रखते हैं. बाबा रामदेव पर कुछ अभिनेत्रियाँ अक्सर अपना विवादित बयान देती रहती हैं. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो बाबा रामदेव से शादी करना चाहती हैं.

हमेशा विवादों से घिरी रहने वाली अभिनेत्री राखी सावंत बाबा रामदेव पर भी कई तरह के बयान दे चुकी है. बाबा रामदेव को लेकर उन्होंने अपनी मंशा कुछ इस तरह जाहिर की है. राखी सावंत ने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में एक बार फिर से कहा कि जब तक बाबा रामदेव उनके प्रस्ताव का जवाब नहीं देते तब तक वह शादी नहीं करेंगी. क्योंकि जब बात शादी की होती है तो उनकी पहली पसंद बाबा रामदेव है.

जबकि बाबा रामदेव राखी सावंत के इस बयान का जवाब देते हुए कई बार कह चुके है कि वह एक सन्यासी व्यक्ति हैं. और एकाकी जीवन व्यतीत करना चाहते हैं इसलिए वह ऐसे फालतू लोगों के मुंह नहीं लगना चाहते हैं. बाबा रामदेव अपने स्पष्ट बयान में बता चुके हैं. कि वह एक सन्यासी व्यक्ति हैं और उनकी ग्रहस्थ जीवन से कुछ भी लेना देना नहीं.

Leave a Reply

Top