आप यहाँ पर हैं
होम > दुनिया (International) > टॉम क्रूज़ एमआई-6 अनुक्रम के लिए एक वर्ष से ट्रेनिंग ले रहे हैं

टॉम क्रूज़ एमआई-6 अनुक्रम के लिए एक वर्ष से ट्रेनिंग ले रहे हैं

Tom Cruise is practicing for more than one year for mission impossible 6 sequence

मिशन इंपॉसिबल – भूत प्रोटोकॉल मे टॉम क्रूज़ ने दुनिया की सबसे ऊंची इमारत से उछले. दुबई में बुर्ज खलीफा भर में झूलते हुए उनकी नजर फिल्म की सबसे प्रतिष्ठित क्षण बन गई। अगली फिल्म, मिशन इंपॉसिबल- दुष्ट राष्ट्र, क्रूज को एक असली कार्गो विमान के बाहर टिथर किया गया था क्योंकि यह फिल्म बंद हो गई और अंग्रेजी देश भर में चले गए। अब, छठे फिल्म के लिए, निर्माता डेविड एलीसन ने यह खुलासा किया है कि क्रूज़ ने एक वर्ष से अधिक समय तक एक अनुक्रम की तैयारी में खर्च किया जो “इससे पहले जो कुछ भी हुआ है।”

मूवी वेबसाइट कोलिडर से बोलते हुए, एलिसन ने कहा, “” हम रोमांचित हैं। क्रिस (क्रिस्टोफर मैकक्वेरी) वापस, स्पष्ट रूप से, दुष्ट राष्ट्र के बाद लेखन और निर्देशन कर रहा है। हम हेनरी कैविल के चरित्र खेलने के बारे में ज्यादा उत्साहित नहीं हो सकते। और मैं कहूंगा कि बुर्ज के बाद हमने सोचा था कि यह स्टंट के ऊपर नामुमकिन है, और फिर टॉम ने विमान के लिए ए 380 किया। इस फिल्म में टॉम क्या कर रहा है मेरा मानना ​​है कि इससे पहले आने वाली चीज़ों में सबसे ऊपर होगा। यह बिल्कुल अविश्वसनीय है-वह एक वर्ष के लिए प्रशिक्षण दिया गया है। ऐसा होने जा रहा है, मुझे विश्वास है, सबसे प्रभावशाली और अविश्वसनीय बात यह है कि टॉम क्रूज़ ने एक फिल्म में किया है, और दुष्ट देश के बाहर आने के बाद से वह इस पर काम कर रहे हैं। यह मन-उड़ाने वाला होगा। ”

एलिसन ने फिल्म में हेनरी कैविल की भूमिका का एक संदर्भ दिया है, जो कि लपेटे जा रहा है। Cavill हाल ही में एक्शन फिल्म में शामिल किया गया था करने के लिए प्रकट किया गया था उसके बीच एक गुप्त ऑनलाइन विनिमय और निर्देशक McQuarrie

क्रूज़ ने खुद के लिए दुनिया का सबसे विश्वसनीय एक्शन सितारों में से एक बना दिया है, जो अक्सर अपने स्टंट प्रदर्शन पर जोर देते हैं। एलिसन ने क्रूज़ को प्रत्येक नए सैर के साथ खुद को आगे बढ़ाने पर टिप्पणी की: “यह सब सबसे अच्छी जगह से आता है यह सभी दर्शकों के मनोरंजन के बारे में है। टॉम के पूरे मंत्र को बुर्ज खलीफा या ए 380 के पक्ष में फांसी के लिए या वर्चुअल रूप से वृषभ अनुक्रम करने के लिए छः मिनट पानी के लिए अपनी सांस पकड़ी जाती है, बड़े पैमाने पर [विज़ुअल] प्रभावों की दुनिया में, (वह) दर्शकों को बता सकते हैं कि यह कब है आप एक हरे रंग की स्क्रीन पर या जब आप वास्तव में इसे जीवित रहते हैं और तनाव, क्योंकि स्टंट वास्तविक है, वास्तव में दर्शकों को कहता है जहां एतान हंट है जहां वे फिल्म में हैं। उन्होंने कहा कि वह यही करता है; यह सब दर्शकों के मनोरंजन के बारे में है और यह फिल्म को बेहतर बनाता है। ”

मिशन असंभव 6 वर्तमान में जुलाई 2018 रिलीज के लिए निर्धारित है.

 

Leave a Reply

Top