आप यहाँ पर हैं
होम > दुनिया (International) > अकेले ही हनीमून पर पहुंची ग्रीस

अकेले ही हनीमून पर पहुंची ग्रीस

लाहौर: ऐन वक्‍त पर पति को वीजा नहीं मिलने पर पत्‍नी अ‍केले ही हनीमून पर निकल गई। जी हां पाकिस्‍तान के लाहौर की रहने वाली हुमा मोबिन और अरसलान सीवर बट की शादी करीब 7 महीने पहले हुई थी। दोनों को ट्रैवलिंग से बेहद मोहब्‍बत है।

हाल ही में उन्हें हनीमून मनाने ग्रीस जाना था, लेकिन हुमा के पति को वीजा नहीं मिला। इसके बावजूद वह पहले से तय जगहों पर बिना पति के ही हनीमून मनाने गई। उसने अलग अंदाज में अपनी फोटोज भी शेयर की। जी हां पाकिस्‍तान के लाहौर की रहने वाली हुमा मोबिन और अरसलान सीवर बट की शादी करीब 7 महीने पहले हुई थी। दोनों को ट्रैवलिंग से बेहद मोहब्‍बत है। हाल ही में उन्हें हनीमून मनाने ग्रीस जाना था, लेकिन हुमा के पति को वीजा नहीं मिला। इसके बावजूद वह पहले से तय जगहों पर बिना पति के ही हनीमून मनाने गई। उसने अलग अंदाज में अपनी फोटोज भी शेयर की।

अब उसकी फोटोज कई साइट्स पर काफी शेयर हो रही हैं। उल्‍लेखनी है कि मोबिन एक ऐड एजेंसी में क्रिएटिव इंजीनियर है, वहीं बट का खुद का आर्किटेक्चर फर्म है। दोनों शादी से पहले करीब 2 साल तक एक-दूसरे को डेट करते रहे थे। इस बार ग्रीस में अपना दूसरा हनीमून मनाने के लिए वे साथ जाने वाले थे। हालांकि, शुरू में मोबिन बिना पति के जाने को तैयार नहीं हुई, लेकिन ट्रिप के पैसे पहले से पेड थे, इसलिए उसने आखिर में जाने का फैसला किया।

Top