आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > अपनी ही पत्नी की मौत का हत्यारा निकला जज, हुई गिरफ़्तारी

अपनी ही पत्नी की मौत का हत्यारा निकला जज, हुई गिरफ़्तारी

हरियाणा: पत्नी के क़त्ल के आरोप में जज को गिरफ्तार किया गया है। एसीजेएम रवनीत गर्ग को सीबीआई ने बुधवार देर रात गिरफ्तार किया। गुरुवार को उन्हें पंचकुला की सीबीआई स्पेशल कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने रवनीत को 5 दिन के पुलिस रिमांड में भेज दिया है।

बता दें कि 17 जुलाई 2013 को रवनीत की पत्नी गीतांजलि की डेड बॉडी गुड़गांव के पुलिस लाइन इलाके में उनके ही घर पाई गई थी। परिजनों ने लगाया था मर्डर का आरोप. करीब 3 साल पहले रवनीत गुड़गांव में सीजेएम थे। उस वक्त मामले की जांच के लिए बनी एसआईटी ने पत्नी की मौत को खुदकुशी करार दिया था। गीतांजलि के परिवार ने एसआईटी पर जांच सही तरीके से नहीं करने का आरोप लगाया। इसमें ससुराल के लोगों का हाथ होने का दावा किया। इसके बाद मामला सीबीआई के हवाले कर दिया गया।गीतांजलि के पिता ओमप्रकाश के बयान पर गुड़गांव पुलिस ने रवनीत और उनके माता-पिता के खिलाफ के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी।पिता बोले- कोई खुद को 3 गोलियां कैसे मार सकता है?

गीतांजलि के पिता का दावा है कि रवनीत के घर वाले उसे परेशान करते थे। उसे साजिश के तहत ही मारा गया है।ओमाप्रकाश ने कहा था, `गीतांजलि की बॉडी से तीन गोलियां मिली थीं। कोई भी शख्स खुद को 3 गोलियां कैसे मार सकता है?` गुड़गांव पुलिस का क्या था कहना?गुड़गांव में उस वक्त के डीसीपी (वेस्ट) सुरेंद्र पाल के मुताबिक गीतांजलि की बॉडी पर गोलियों के निशान थे।पुलिस ने मौके से जिस हथियार को बरामद किया था, वह मृतक के ससुराल वालों का ही था, इसकी पुष्टि सीजेएम ने खुद की थी।`

Top