आप यहाँ पर हैं
होम > बॉलीवुड (Bollywood) > आतिफ असलम का कॉन्सर्ट हुआ रद।

आतिफ असलम का कॉन्सर्ट हुआ रद।

Image result for atif aslam at show

आतिफ असलम: मशहूर गायक आतिफ असलम का गुड़गांव में होने वाला कॉन्सर्ट जो की 15 अक्टूबर को था उसे रद करदिया गया है। जिसका कारण उरी हमला है.जिला प्रशासन ने कॉन्सर्ट की टीम को कार्यक्रम टालने की ‘सलाह’ दी थी जबकि आयोजकों ने कहा कि उरी हमले के बाद हमने पहले ही कार्यक्रम को टालने का फैसला कर लिया था.

गुड़गांव के डिप्टी कमिश्नर टीएल सत्यप्रकाश ने एक बयान में कहा, ‘‘ सशस्त्र बलों और सीमा पर तैनात सैनिकों की भावनाओं पर विचार करते हुए जिला प्रशासन ने आयोजकों को आतिफ असलम का कॉन्सर्ट टालने की सलाह दी गई है.’’

यह बयान अखिल भारत हिन्दू क्रांति दल (एबीएचकेडी) के गुड़गांव जिला प्रशासन को शहर में कंसर्ट की इजाजत नहीं देने की सलाह देने के घंटों बाद आया.

एबीएचकेडी ने बुधवार को सत्यप्रकाश को एक ज्ञापन देकर गुड़गांव में किसी अप्रिय घटना से बचने के लिए 15 अक्तूबर को होने वाले आतिफ असलम के कॉन्सर्ट को दी गई अनुमति को वापस लेने की मांग की थी.

एबीएचकेडी के राष्ट्रीय महासचिव राजीव मित्तल ने कहा कि सीमा पर सैनिक पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद का शिकार बन रहे हैं, जबकि गुड़गांव प्रशासन आर्थिक लाभ के लिए उस देश से मेहमानों को आमंत्रित कर रहा है.

मित्तल ने कहा, ‘‘ हर समय, गुड़गांव जिला प्रशासन आतिफ असलम को यहां कंसर्ट करने के लिए बुलाता है. हम इसके खिलाफ हैं. अगर उनका कॉन्सर्ट गुड़गांव में होता है तो शहर में किसी भी अनहोनी के लिए जिला प्रशासन स्वयं जिम्मेदार होगा. हम पाकिस्तानी अभिनेताओं की किसी फिल्म या कार्यक्रम का प्रदर्शन या आयोजन करने की इजाजत नहीं देंगे और इस बारे में प्रशासन को चेताते हैं.’’

33 साल के असलम पड़ोसी देश से ताल्लुक रखने वाले दूसरे गायक बन गए हैं जिनका कॉन्सर्ट आतंकी हमले के बाद कैंसिल कर दिया गया है. इससे पहले शफाकत अमानत अली के कल बेंगलूरू में होने वाले कार्यक्रम को भी कैंसिल कर दिया गया है.

Leave a Reply

Top