आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > उमा भारती ने शाहरुख़ और आमिर पर तंज कसते हुए कहा, इन लोगो को अब भारत अच्छा लगने लगेगा

उमा भारती ने शाहरुख़ और आमिर पर तंज कसते हुए कहा, इन लोगो को अब भारत अच्छा लगने लगेगा

नई दिल्‍ली: हाल ही में शाहरुख खान को अमेरिका में चेकिंग के दौरान रोक लिया गया था। जिसके बाद कई लोगों ने इस मामले में अलग अलग तरह की प्रतिक्रिया दी। किसी ने शाहरुख की तरफ से बोला तो किसी ने उनका मजाक भी उड़ाया।

0

जिसके बाद अब मोदी सरकार की मंत्री उमा भारती ने शाहरुख खान के साथ-साथ आमिर खान पर भी निशाना सााधा है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि अब इन लोगों को भारत अच्छा लगने लगेगा। शाहरुख खान को शुक्रवार को अमेरिकी एयरपोर्ट पर रोक दिया गया था। उमा भारती से शनिवार को जब इस घटना पर प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्‍होंने कहा कि एक बात बहुत अच्‍छी हो जाएगी कि इन लोगों को भारत बहुत अच्छा लगने लगेगा। माना जा रहा है कि ‘इन लोगों से’ उमा भारती का मतलब आमिर खान की ओर भी था।

आमिर खान ने देश में बढ़ती असहिष्‍णुता को लेकर एक बयान दिया था, जिसके बाद वे मंत्रियों से लेकर आम आदमी के निशाने पर थे। पिछले सात साल में तीसरी बार अमेरिकी हवाईअड्डे पर शाहरुख खान को हिरासत में लिया गया। बॉलीवुड अभिनेता को शुक्रवार को लॉस एंजिलिस अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर कुछ समय के लिए हिरासत में लिया गया था। हालांकि इसके दो घंटे बाद उन्हें आव्रजन मंजूरी दे दी गई। शाहरुख ने सोशल मीडिया में इस पर अपनी हताशा व्यक्त की।

Top