आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > एएमयू: आने वाले छात्र संघ चुनाव में आम छात्र, छात्र नेताओ से ओपन डिबेट और क्रॉस सवाल करना चाहता है

एएमयू: आने वाले छात्र संघ चुनाव में आम छात्र, छात्र नेताओ से ओपन डिबेट और क्रॉस सवाल करना चाहता है

अलीगढ: अलीगढ मुस्लिम यूनिवर्सिटी छात्र संघ के इलेक्शन के माहौल में एक नयी चीज़ उभर का आ रही है कि कैंपस का आम छात्र इस आने वाले चुनाव में सभी छात्र नेताओ से ओपन डिबेट और क्रॉस सवाल करना चाहता है। छात्रों ने कल हबीब हाल और मोहसिनुल मुल्क हॉल तथा लाइब्रेरी कैंटीन पर मीटिंग कर इस बात को तय किया है कि जो उम्मीदवार ओपन डिबेट और क्रॉस सवालो के जवाब देकर छात्रों को संतुष्ट करेगा आने वाले चुनाव में उसी को छात्र समर्थन करेंगे।

इसी को लेकर अलीगढ मुस्लिम यूनिवर्सिटी छात्र संघ सचिव पद प्रत्याशी महफूज़ आलम ने छात्रों के इस बात को मद्देनजर रखते हुए सभी अन्य प्रत्याशियो से अपील की है कि वो छात्रों की इस मांग का सम्मान करें तथा डिबेट कर अपनी उम्मीदवारी पैश करें। एक अन्य सीनियर छात्र अब्दुल कादिर पाशा रिसर्च स्कॉलर लॉ विभाग ने कहा कि सभी कैंडिडेट अपना अब तक किये हुए कामो का ऑडिट पब्लिक के सामने करें ताकि छात्रों को पता चल सके की उनके आने वाले यूनियन के उम्मीदवारों में कोन कितनी सलाहियत रखता है।

Top