आप यहाँ पर हैं
होम > टेक्नोलॉजी (Technology) > एयरटेल (Airtel Offer) ने निकाला ज़बरदस्त इन्टरनेट और रोमिंग ऑफर

एयरटेल (Airtel Offer) ने निकाला ज़बरदस्त इन्टरनेट और रोमिंग ऑफर

एयरटेल नेटवर्क ऑफर
रिलायंस जिओ के मार्केट में आने  से एयरटेल ने भी अपना रेट डाउन कर लिया है। एयरटेल ने जिओ की चुनौती को सुविकार कर ली है।
इसलिए एयरटेल ने एक ज़बरदस्त ऑफर निकाला है  जो यूज़र्स को कंफ्यूज कर देगा की कौनसा सिम इस्तेमाल करें। अब आपको एयरटेल में फ्री रोमिंग के साथ इंटरनेट डाटा में भारी कटौती मिलेगी, 650 प्रति एमबी वाला प्लान हुआ 3 रुपये प्रति एमबी।
देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने अपने यूजर्स को एक और बड़ा तोहफा दिया है। कंपनी ने विदेश यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए एक नए ऑफर की घोषणा की है

नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने अपने यूजर्स को एक और बड़ा तोहफा दिया है। कंपनी ने विदेश यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए एक नए ऑफर की घोषणा की है जिसके तहत यूजर्स को इंटरनेशनल रोमिंग में इनकमिंग वॉयस और भारत में किसी को भी एसएमएस भेजना बिल्कुल मुफ्त होगा।

क्या क्या सुविधाएं मिलेंगी एयरटेल के इस ऑफर के बाद के बाद?

कंपनी ने इंटरनेशनल रोमिंग के दौरान 650 रुपये प्रति एमबी को कम कर 3 रुपये प्रति एमबी कर दिया है यानि कंपनी ने इंटरनेट की दरों में 647 रुपये प्रति एमबी की कटौती की है। इसके अलावा यूजर्स किसी भी स्थानीय नंबर या भारत के किसी भी नंबर पर महज 3 रुपये प्रति मिनट तक की दर से ऑउटगोइंग कॉल कर पाएंगे। कंपनी ने 1 दिन, 10 दिन और 30 दिन की वैधता वाले डाटा पैक्स लांच किए हैं। आपको बता दें कि एक दिन का पैक 10 डॉलर, 10 दिन का पैक 45 डॉलर और 30 दिन का पैक 75 डॉलर में उपलब्ध होगा।

एयरटेल लोगो

कंपनी ने बताया कि ये ऑफर अक्टूबर महीने के मध्य से सभी शहरों में उपलब्ध करा दिया जाएगा। ऐसे में विदेश यात्रा करने वाले यूजर्स बिना किसी भी चिंता के फ्री इनकमिंग वॉयस कॉल और भारत में निशुल्क एसएमएस का लाभ उठा सकते हैं।

Leave a Reply

Top