आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > गो मांस खाने वालो का अस्तित्व मिटा दूंगा: भाजपा विधायक राजा सिंह

गो मांस खाने वालो का अस्तित्व मिटा दूंगा: भाजपा विधायक राजा सिंह

तेलंगाना: हिन्दू जनजागृति समिति द्वारा आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए तेलंगाना के भाजपा विधायक टी. राजा सिंह लोध ने शुक्रवार को कहा कि अगर टीआरएस सरकार बूचड़खानों को बंद नहीं करती है तो उन्हें तबाह कर दिया जाएगा। लोध ने आरोप लगाया कि बूचड़खानों में गायों का अवैध रूप से वध किया जाता है। लोध ने धमकी दी है कि, “अगर तेलंगाना में गोमांस पर रोक नहीं लगाई गई तो राज्‍य की तेलंगाना राष्‍ट्र समिति (टीआरएस) सरकार और गोमांस खाने वालों, दोनों का अस्तित्व खत्‍म हो जाएगा”।

लोध ने कहा, ‘चाहे वह अकबदरुद्दीन ओवैसी हों या असदुद्दीन ओवैसी या एमआईएम (मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन) और टीआरएस की सरकार। मैं उन्हें गोमांस का सेवन बंद करने और बूचड़खानों को बंद करने की चेतावनी देता हूं। अगर ऐसा नहीं किया गया तो समय आने पर गोमांस खानेवालों और सरकार, दोनों का नामोनिशान मिटा दिया जाएगा।’ लोध ने आगे कहा, ‘एक तरफ हमारे मुख्यमंत्री (के. चंद्रशेखर राव) गाय की पूजा करते हैं, तो उनके बेटे जो मंत्री भी हैं, वे बूचड़खाने का उद्घाटन करते हैं। मैं मुख्यमंत्री से आग्रह करता हूं कि सभी अवैध बूचड़खानों और सरकारी बूचड़खानों में गायों के वध को बंद करवाएं। अगर इन्हें नहीं रोका गया तो हम इन सभी बूचड़खानों को जलाकर राख कर देंगे।’

उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह उनकी पार्टी द्वारा शासित सभी राज्यों में गायों का वध करनेवाले बूचड़खानों को बंद करने को लेकर प्रतिबद्ध हैं, लेकिन गोवा में बीजेपी सरकार होने के बावजूद गायों का वध करने पर रोक नहीं है। उन्होंने इसे ‘शर्मनाक’ बताया। हालांकि, गोवा में गायों के वध पर कानूनी रूप से रोक लगी हुई है और केवल वैसे साढ़ों और भैंसों को काटने की अनुमति है जो या तो बूढ़े हो चुके हैं या जिनसे आर्थिक तौर पर कोई फायदा नहीं हो सकता है।

Top