आप यहाँ पर हैं
होम > दुनिया (International) > जिहाद की वजह यूरोपियन यूनियन से अलग हुआ ब्रिटेन: हाफिज सईद

जिहाद की वजह यूरोपियन यूनियन से अलग हुआ ब्रिटेन: हाफिज सईद

फैसलाबाद: पाकिस्तानी आतंकवादी और 26/11 मुंबई अटैक का मास्टरमाइंड हाफिज सईद ने यूरोपियन यूनियन से ब्रिटेन के अलग होने (ब्रेक्जिट) के पीछे जिहाद को सबसे बड़ी वजह बताया है.

खैबर इलाके के केंद्र फैसलाबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए सईद ने कहा कि आज की ताजा खबर, सुनो जरा गौर से. उसने कहा कि जिहाद की वजह से ही ब्रेक्जिट मुमकिन हो पाया है. ब्रेक्जिट की खबर के बाद दुनिया भर में शेयर मार्केट के गिरने खुश सईद ने कहा कि तुम लोग नहीं समझ सकते, लेकिन यह सारा बदलाव जिहाद की वजह से हो रहा है. भारत में मोस्ट वांटेड आतंकी हाफिज सईद ने कहा कि अमेरीका की ओर से खाड़ी देशों में किया जा रहा सभी ऑपरेशन ब्रिटेन की वजह से हो रहा है. अमेरिका तो महज हाथ है. असल पॉलिसी मेकर तो ब्रिटेन ही है. अब वह खुदा के कहर का सामना कर रहा है.

भारत और अमेरिका के खिलाफ हमेशा जहर उगलने वाले सईद ने पाकिस्तान के कई शहरों में इस दौरान रैलियों का आयोजन किया है. इंटरपोल की नोटिस और अमेरिका की ओर से 10 मिलियन डॉलर के इनाम का ऐलान कर देने के बावजूद सईद पाकिस्तान में वीवीआईपी सुविधाओं के साथ सभी शहरों में स्थानीय प्रशासन की मदद से रैलियां कर रहा है. इस दौरान वह न सिर्फ दोनों देशों के खिलाफ आग उगलता है, बल्कि नौजवानों को अपने आंतकी संगठन में शामिल होने के लिए उकसाता भी है.

फैसलाबाद में शुक्रवार को हुई रैली में सईद ने ब्रेक्जिट की खुशियां मनाते हुए इसे ताकतवर यूरोप के नेस्तनाबूद हो जाने की शुरुआत बताया. उसने भविष्यवाणी की कि यूरोपियन यूनियन जल्द ही पूरी तरह टूट जाएगा. उसने कहा कि वह वक्त दूर नहीं जब सभी पश्चिमी सभ्यताएं जमींदोज हो जाएंगी. ग्रेट ब्रिटेन के बाद फ्रांस, जर्मनी और इटली भी जल्द ही तबाह होगा और जिहाद की वजह से पूरी दुनिया पर करिश्माई तरीके से इस्लाम का राज हो जाएगा.

Top