आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > दिल्ली विधानसभा में टैंकर घोटाले पर भाजपा MLA विजेंद्र गुप्ता का हंगामा, टेबल पर खडे होकर उठाया मामला

दिल्ली विधानसभा में टैंकर घोटाले पर भाजपा MLA विजेंद्र गुप्ता का हंगामा, टेबल पर खडे होकर उठाया मामला

नई दिल्ली: शुक्रवार को दिल्ली विधानसभा में  उस समय अलग नजारा देखने को मिला जब भाजपा विधायक विजेंदर गुप्ता ने टेबल पर खडे होकर टैंकर घोटाले का मामला उठाया। उन्होंने टेबल पर चढकर कहा कि इस मामले में जांच क्यों नहीं हो रही है।गुप्ता की इस हरकत पर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ठहाके लगाने लगे।

गुप्ता का आरोप है डिप्टी स्पीकर उन्हें बोलने नहीं दे रहे थे इसलिए उन्होंने ऐसा किया। वहीं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उलटा मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए आरोपों का जवाब दिया। उन्होंने कहा, आम आदमी पार्टी की सरकार एक अकेली सरकार है, जिसने इतला कमिटमेंट किया है। हमने भ्रष्टाचार के खिलाफ जो आवाज उठाई, उससे पीएम मोदी जी डर गए।

एसीबी में पीएम मोदी ने अपनी पैरामिलिटरी फोर्स भेजकर उसके ऊपर कब्जा कर लिया। उनका इतिहास है कि वह संविधान में विश्वास नहीं करते। केजरीवाल ने कहा, यह जिस भ्रष्टाचार की बात कर रहे है वह शीला दीक्षित के समय हुआ था। यह सब लोग जानते है कि कांग्रेस और भाजपा में पति-पत्नी का रिश्ता है। कपिल मिश्र ने मुझे इस बारे में चिट्ठी लिखी लेकिन मेरे पास एसीबी नहीं है। इनका मकसद सिर्फ भ्रष्टाचार पर राजनीति करना, सदन की लडकियों को गाली देना और मारपीट करना, बस यही है। इन्होंने हमारे विधायकों के खिलाफ शिकायत की, तब यह फैक्ट फाइडिंग लेने नहीं आए।विजेन्द्र गुप्ता का कहना है कि 400 करोड़ के पानी के इस घोटाले की फैक्ट फाइन्डिंग रिपोर्ट खुद उनके मंत्री ने भेजी है जिसे ये लोग दबाकर बैठे हैं। मंत्री ने खुद कहा है कि मुख्यमंत्री जी इसकी एफआईआर कराइए।

हम भी विधानसभा में इसकी मांग कर रहे हैं लेकिन एफआईआर क्यों नहीं हो रही है? कार्रवाई करने की बजाय केजरीवाल उल्टा एसीबी की बात कर रहें हैं और जांच एजेंसियों पर दोष मढ़ रहे हैं। विजेंद्र गुप्ता ने टेबल पर चढऩे पर कहा कि मेरा माइक बंद कर दिया गया था। मुख्यमंत्री का माइक चल रहा था और 67 लोग चिल्ला रहे थे इसलिये मुझे टेबल पर चढऩे की जरूरत महसूस हुई।आप नेता आशुतोष ने विजेंद्र गुप्ता की इस हरकत पर कहा कि यह एक ऐसी पार्टी है जो खुलेआम गुंडागर्दी को बढ़ावा देती है। जिस तरह की अभद्रता, गुंडागर्दी भाजपा के लोग करते हैं, उस पर पार्टी के वरिष्ठ नेता चुप्पी साधे रखते हैं। क्यों विजेन्द्र गुप्ता को इस तरह की हरकत करने की इजाजत दी जाती है? क्यों आप के विधायक को पीटने वाले के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती? इससे साफ है कि इन लोगों को ऊपर से आदेश है कि इस तरह का व्यवहार करके आम आदमी की आवाज दबाई जाए।

Top