आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > दिल्ली: सफदरगंज एंक्लेव में हाई प्रोफ़ाइल सेक्स रैकेट का हुआ खुलासा, सांसद और कुछ बड़े खिलाड़ी भी शक के दायरे में

दिल्ली: सफदरगंज एंक्लेव में हाई प्रोफ़ाइल सेक्स रैकेट का हुआ खुलासा, सांसद और कुछ बड़े खिलाड़ी भी शक के दायरे में

दिल्ली : दक्षिणी दिल्ली के सफदरगंज एंक्लेव में हाई प्रोफ़ाइल सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। जिसमें बड़े बड़े नाम सामने आ रहे हैं। देश के कई नामी गिरामी लोगों सहित यूपी के दो सांसदों व देश के दो प्रमुख क्रिकेटरों का का नाम भी सामने आ रहा है।

इस मामले में प्रीतेंदर नाथ सान्याल (63) और रिटायर्ड कर्नल अजय अहलावत को गिरफ्तार किया गया है। सेक्स रैकेट के आरोप में गिरफ्तार किए गए कर्नल अजय अहलावत की पहुंच मशहूर क्रिकेटर और बड़े नेताओ, ब्यूरोक्रेट्स और आर्मी अफसरों से बताए जा रहे हैं। इस सेक्स रैकेट में जिन सांसदों का नाम आया है उनमें भाजपा सांसद जगदंबिका पाल और समाजवादी पार्टी से सांसद नरेश अग्रवाल शामिल हैं।

आयकर विभाग की टीम के छापे के दौरान भाजपा सांसद जगदम्बिका पाल और सपा के राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल का लेटरहेड और साइन किया हुआ पत्र बरामद हुआ है। इसी तरह कर्नल अहलावत के फार्म हाउस से देश के महशूर क्रिकेटरों के साथ उसकी फोटो भी बरामद की गयी है जिनमें से महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना शामिल है।

Top