आप यहाँ पर हैं
होम > दुनिया (International) > साजिश: पाक ने फिर तोड़ा सीजफायर, उत्तरी कश्मीर में एलओसी से घुसपैठ की कोशिश

साजिश: पाक ने फिर तोड़ा सीजफायर, उत्तरी कश्मीर में एलओसी से घुसपैठ की कोशिश

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के संयुक्त राष्ट्र में भाषण के पहले ही आज भारत में फिर आतंकी घुसपैठ की कोशिश हुई है । पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन करते हुए आतंकियों को एलओसी के रास्ते भारत में दाखिल कराने की कोशिश हुई।
 ओपिनियन : पाक दिन बा दिन अपनी हरकतें बढ़ाता जा रहा है। आपको क्या  लगता है क्या करना चाहिए?
सूत्रों के हवाले से अब तक मिली जानकारी के अनुसार उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले में भारत- पाक सीमा के रास्ते आतंकी घुसपैठ की खबरें आ रही हैं । प्राप्त जानकारी के अनुसार बांदीपोरा के गुरेज सेक्टर में आज सुबह भारतीय सेना की चौकियों पर हमला हुआ है जिसके बाद भारतीय सेना के जवानों ने भी इसका मुंहतोड़ जवाब दिया है ।

army

सूत्रों के हवाले से प्राप्त जानकारी के अनुसार सीमापार से 2 आतंकियों ने घुसपैठ की कोशिश की है जिन्हें गुरेज सेक्टर में बकतूर पोस्ट के पास देखा गया है । इस घटना के बाद से ही पूरे इलाके में सेना का सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है । सेना आतंकियों की तलाश में हेलीकॉप्टर की मदद से सर्च ऑपरेशन चला रही है ।

हालांकि सेना की ओर से अब तक इस पूरी घटना की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है । गौरतलब है कि उत्तरी कश्मीर के बारामूला में ही पिछले दिनों फिदायीन आतंकियों ने घुसपैठ करते हुए सेना के ब्रिगेड हेडक्वार्टर पर हमला हुआ था जिसमें 18 जवान शहीद हो गए थे ।

Leave a Reply

Top