आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > पाक मॉडल का खुलासा, आखिर क्यों है धोनी की दीवानी!!

पाक मॉडल का खुलासा, आखिर क्यों है धोनी की दीवानी!!

नई दिल्ली: कैप्टन महेन्द्र सिंह धोनी के फैन्स की कमी नहीं है। धोनी अपने खेल से तो अपने फैन्स में लोकप्रिय हैं ही लेकिन इसके अलावा वो व्यक्तिगत रुप से भी बहुत अच्छे व्यवहार वाले हैं। जी हां ये हम नहीं बल्कि एक पाकिस्तानी मॉडल मथिरा मोहम्मद कह रही हैं। धोनी के विनम्र और शांत स्वभाव के उनके फैन मुरीद हैं।

मथिरा मोहम्मद नाम की एक मॉडल ने अपने इंटरव्यू में धोनी की विनम्रता का जिक्र किया और उनके साथ घटी घटना के बारे में बताया। मथिरा ने कहा कि जब टीम इंडिया पाकिस्तान टूर पर आई थी तब मैं उस होटल में डिनर कर रही थी। होटल में दोनों टीमों के खिलाड़ी भी पहुंचे थे। उन स्टार्स क्रिकेटर्स को देखकर मैं खुद को रोक नहीं पाई और ऑटोग्राफ लेने के लिए पहुंच गई। कई पाकिस्तानी क्रिकेटर्स ने मुझे ऑटोग्राफ तो दिए, लेकिन मुझ पर भड़क भी गए।

उन्होंने फटकारते हुए कहा कि इस लड़की में जरा भी तमीज नहीं। कम से कम खाने के वक्त तो डिस्टर्ब न करे। मथिरा के कहा कि उस वक्त मैं बहुत अपमानित महसूस कर रही थी। मैं जोर से रोना चाहती थी कि तभी एक भारतीय क्रिकेटर ने पुकारा। उन्होंने बुलाकर कहा कि हम भी क्रिकेटर हैं। यहां आकर अपनी कैप पर ऑटोग्राफ लो। मुझसे ये कहने वाले कोई और नहीं बल्कि इंडियन क्रिकेटर एमएस धोनी थे। धोनी ने ना सिर्फ मुझे ऑटोग्राफ दिया, बल्कि कुछ देर बैठकर रिलैक्स होने के लिए भी कहा। गौरतलब है कि मथिरा कई बार धोनी के खेल की तकनीक और उनके व्यवहार की पैरवी करने को लेकर पाकिस्तान में सुर्खियों में रहती हैं।

Top