आप यहाँ पर हैं
होम > बॉलीवुड (Bollywood) > ‘बजरंगी भाईजान’ करने वाले हैं 18 नवम्बर को शादी

‘बजरंगी भाईजान’ करने वाले हैं 18 नवम्बर को शादी

नई दिल्ली: सलमान अपनी मां और पिता के बेहद करीब हैं और उनकी मां की यही तमन्ना है कि उनका बेटा जल्द शादी कर ले. आपको बता दें कि सलमान की लाडली बहन अर्पिता खान शर्मा की शादी भी दो साल पहले 18 नवंबर को ही हुई थी. जी, हां आप बिल्कुल सही सुन रहे हैं. सुपरस्टार सलमान खान ने अपने शादी की डेट का ऐलान कर दिया है.

‘बजरंगी भाईजान’ 18 नवंबर को शादी करेंगे. अंग्रेजी अखबार दिल्ली टाइम्स के सूत्रों के मुताबिक 29 अगस्त को एक पार्टी में सलमान खान ने खुद ऐलान किया है कि 18 नवंबर को जिस दिन उनके पिता सलीम खान और मां सलमा की 52वीं सालगिरह होगी उसी दिन वो शादी करेंगे. ऐसा कहा जा रहा है कि वो अपनी 37 साल की रोमानियाई गर्लफ्रेंड यूलिया वांतुर से शादी कर सकते हैं. अखबार के मुताबिक सलमान ने कहा है कि इस शादी में परिवार और दोस्त मिलाकर कुल 15-20 लोग ही रहेंगे.

हालांकि इस जोड़ी या इनके परिवार की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. आपको यह भी बता दें कि हाल ही में अपनी रिलेशनशिप को ऑफिशियल बनाने के लिए सलमान खान अपनी लेडी लव को लेकर अभिनेत्री प्रीति जिंटा के रिसेप्शन में पहुंचे थे. आलम ये था कि पार्टी प्रीति की थी लेकिन सबकी नजरें यूलिया और सलमान पर थीं. यहां पर यूलिया ब्लू गाउन में बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं.

सुल्तान की रिलीज से पहले यूलिया सलमान खान की मां के साथ एयरपोर्ट पर दिखीं थीं जब सलमान अपनी फिल्म ‘सुल्तान’ की शूटिंक के बाद मुंबई वापस लौटे थे. खबरों के मुताबिक यूलिया सलमान की फैमिली के साथ ही रहती हैं. कभी वो दबंग खान के सेट पर दिखती हैं तो कभी उनके फार्म हाउस पर. अब तो बस उनके फैंस को इंतजार है कि कब बॉलीवुड का ये मोस्ट एलिजिबल बैचलर शादी के बंधन में बंधेगा.

Top