आप यहाँ पर हैं
होम > दुनिया (International) > बांग्लादेशी अख़बार ‘द डेली स्टार’ का यू टर्न, मांगी ज़ाकिर नाइक से माफ़ी

बांग्लादेशी अख़बार ‘द डेली स्टार’ का यू टर्न, मांगी ज़ाकिर नाइक से माफ़ी

ढाका: बांग्लादेशी अख़बार ‘द डेली स्टार’ का यू टर्न लेते हुए ज़ाकिर नाइक से माफ़ी मांगी है। इस अख़बार ने ढाका में हुए आतंकी हमलों के लिए डॉ ज़ाकिर की तक़रीरों को ज़िम्मेदार बताया था । द डेली स्टार में छपी इस ख़बर को अंतर्राष्ट्रीय मीडिया ने खूब मसाला लगा कर पेश किया और ज़ाकिर नाईक को आतंक फैलाने वाला साबित करने की कोशिश की गई ।

अब अख़बार की तरफ से डॉ ज़ाकिर नाईक से माफ़ी मांगी गई है । दैनिक सियासत की एक खबर के अनुसार इस माफ़ीनामे को शेयर करते हुए डॉ ज़ाकिर ने अपने ट्विटर हैंडल जो कि कल ही चालु किया गया है से #arnabapologize ट्रेंड चलाया । कल ही शुरू हुए drzakirofficial ट्विटर हैंडल में 4700 से ज़्यादा फोल्लोवेर हो गए हैं ।

इससे पहले अख़बार ने उस न्यूज़ आर्टिकल से पल्ला झाड़ते हुए खुद को अलग कर लिया जिसमें उसने एक ढाका आतंकी को डॉ ज़ाकिर नाइक से प्रेरित बताया था । अखबार ने कहा कि उसने सिर्फ़ ये कहा था कि आतंकी ने डॉ ज़ाकिर की एक बात फेसबुक पे शेयर की थी इसके अलावा उसने कुछ नहीं कहा । इसके इलावा अखबार ने ये भी कहा कि हमने अपनी वो ग़लती सुधार ली है जिसमें हमने डॉ ज़ाकिर को मलेशिया में प्रतिबंधित बताया था।

Top