आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > बुर्का पहनकर आने पर प्रिंसिपल ने की स्कूल टीचर पर अपत्तिजनक टिप्पणियां

बुर्का पहनकर आने पर प्रिंसिपल ने की स्कूल टीचर पर अपत्तिजनक टिप्पणियां

मुंबई: एक इंटर्न महिला टीचर ने आरोप लगाया है कि,बुर्का पहनकर आने पर उसके ऊपर स्कूल में आपत्तिजनक टिप्पणियां की गई। यह पूरा मामला मुंबई से सटे ठाणे के सेंट जॉन बैपटिस्ट स्कूल का है। पीड़ित टीचर सनद शेख का आरोप हैं कि, स्कूल प्रिंसिपल ने उनसे बुर्का पहन कर आने पर सवाल किया है।

साथ ही यह भी पूछा कि, तुम बुर्का पहनकर क्यों आई हो? अपने धर्म को घर पर रख कर आया करो… हमारे बच्चों को धर्म से दूर रखा करो। जिसके बाद इंटर्न टीचर को स्कूल से भगा दिया गया। जब इस पुरे मामले पर महिला अध्यापिका ने अवकज उठाई तो उनके समर्थन में कुछ मुस्लिम छात्र भी सामने आए जिन्होंने कहा कि प्रिंसिपल माइकल पिंटो अक्सर उनपर धार्मिक टिप्पणियां करते हैं।

छात्रो ने यह भी बताया कि स्कूल के प्रिंसिपल उन के ऊपर सीरिया, फ्रांस और बांग्लादेश में हुए धमाकों को लेकर भी टिप्पणियां करते हैं। इस पुरे मामले के सामने आने बाद पुलिस ने शुरुवाती जाँच के दौरान प्रिंसिपल माइकल पिंटो से पूछताछ भी की। स्कूल प्रशासन ने टीचर और बच्चों के परिजनों से प्रिंसिपल माइकल पिंटो के बर्ताव पर माफी मांगी है। साथ ही पुलिस में इस मामले पर लिखित शिकायत भी दर्ज की गई है।

Top