आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > बेटी सुहाना के लिए किंग खान ने दिया करारा जवाब

बेटी सुहाना के लिए किंग खान ने दिया करारा जवाब

मुंबई: कुछ समय पहले सुहाना की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी जिसमें वह टू-पीस बिकनी में नजर आ रही थीं. उनके साथ छोटे भाई अबराम भी थे. सुहाना की बिकनी की यह फोटो काफी चर्चा का विषय बन गई.

हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में जब शाहरुख से इस बारे में सवाल किया गया तो किंग खान ने कुछ इस तरह जवाब दिया, ‘सुहाना समुद्र के किनारे अपने भाई के साथ बिकनी में थी. और मीडिया के लिए बेटी की बिकनी की तस्वीर हेडलाइन बन गई. क्या ये घटिया नहीं हैं? मेरी बेटी 16 साल की है और वो इस बात को लेकर काफी ऑक्वर्ड फील करने लगी. ये मेरा स्टारडम है कि इतनी छोटी सी बात को इतना बढ़ा दिया गया. यही किसी और की न्यूड तस्वीर से भी आपको कोई परेशानी न होती. लेकिन जो कि वो मेरी बेटी है इसलिए इस बात पर इतना बवाल किया गया.

वैसे शाहरुख का ये जवाब वाकई लोगों के मुंह पर ताला लगाने वाला है. क्योंकि ये बात सब जानते हैं कि बॉलीवुड में सुहाना हो, अबराम या फिर आर्यन किंग खान के तीनों ही बच्चे काफी लोकप्रिय हैं. ऐसे में उनकी छोटी-छोटी चीज भी फैन्स के बीच काफी पॉपुलर होने लगती है. और इसलिए इस तरह की चीजों का मजाक बनाना या उसपर बवाल करना वाकई काफी अजीब है.

Top