आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > बॉयफ्रेंड के शौक पूरे करने के लिए लड़कियों ने चुराई 25 लाख की तिजोरी

बॉयफ्रेंड के शौक पूरे करने के लिए लड़कियों ने चुराई 25 लाख की तिजोरी

लखनऊ: अभी तक आपने लड़कों को अपनी गर्लफ्रेंड के लिए लूट और चोरी की वारदात को अंजाम देने की बात सुनी होगी, लेकिन लखनऊ में लड़कियों ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के लिए उनके साथ मिलकर चोरी की घटना को अंजाम दे डाला.

विभूतिखंड पुलिस ने ऐसी ही दो छात्राओं को उनके एक ब्वॉयफ्रेंड के साथ गिरफ्तार किया है, जिन्होंने 25 लाख की बड़ी चोरी की. इनके पैसों से दोनों ने अपने लिए स्कूटी और ड्रेस खरीदे, अपने ब्वॉयफ्रेंड को बाइक दिलवाई. पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार मीनाक्षी लखनऊ के बीबीडी कॉलेज से बीटेक की पढ़ाई कर रही है, जबकि दूसरी आरोपी अंकिता सफेदाबाद के एक कॉलेज की छात्रा है. दोनों ने पिछले दिनों विभूतिखंड इलाके में आरपीएफ कमांडेंट के घर 25 लाख रुपये की चोरी की वारदात को अंजाम दिया था.

ये दोनों छात्राएं आरपीएफ कमांडेंट के घर पर किराए पर रहती थी. कमांडेंट लखनऊ से बाहर दूसरी जगह पोस्टेड है. मीनाक्षी को मकान मालिक की तिजोरी में काफी रकम होने की जानकारी थी. अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए उसने चोरी का प्लान बनाया. इसके बाद मौका मिलते ही अपनी सहेली और ब्वॉयफ्रेंड की मदद से चोरी की. पुलिस ने मीनाक्षी और अंकिता को श्रीधर नाम के लड़के के साथ गिरफ्तार किया है, जबकि अंकिता का ब्वॉयफ्रेंड शांतनु अभी फरार है. पुलिस ने इनके पास से चोरी के 25 लाख में से 16 लाख 50 हजार रुपये, दो बाइक, दो स्कूटी समेत चोरी का बाकी सामान भी बरामद किया है. एसएसपी लखनऊ मंजिल सैनी ने बताया कि थाना विभुतिखंड का मामला है. 20 तारीख को यहां चोरी हुई थी. दोनों लड़कियों और लड़के से पूछताछ की जा रही है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

Top