आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > मंदसौर मामले में आरोपी गिरफ्तार, केस वापस लेने की लिए महिलाओ को मिल रही हैं धमकियां

मंदसौर मामले में आरोपी गिरफ्तार, केस वापस लेने की लिए महिलाओ को मिल रही हैं धमकियां

मंदसौर: मंदसौर में गोमांस के नाम पर दो महिलाओं को पीटने के चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। महिलाओं की पिटाई के आरोपी गोविंद राव, दिलीप, सुरेश और विकास अहीर नाम के चारों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पिटाई की शिकार पीड़ित महिला का कहना है कि उसे केस वापस लेने के लिए धमकी तक दी जा रही है। पीड़ित महिला ने बताया कि कोर्ट में कुछ लोग मुंह बांधकर आए और कहा कि केस वास ले लो नहीं तो जान से मार देंगे। महिला के ये भी कहना है कि बजरंग दल वालों ने उसकी पिटाई की है। नीमच जीआरपी के आईओ डीआरएस चौहान ने बताया कि चारों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 341,323,34 के तहत केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारी के बाद आरोपियों को जमानत पर रिहा भी कर दिया गया।

पीड़ित महिला ने बताया कि मंदसौर में हम ट्रेन से उतरे तो वहां 4-5 बजरंग दल वालों ने हमको घेर लिया और जय श्री राम के नारे लगाने लगे। कहा कि आपके पास गौमांस है हमने कहा गाय का नहीं है लेकिन वो नहीं माने और मारपीट शुरू कर दी। हमारी जमानत के लिए जो परिवार के लोग आये कोर्ट में उनको कपड़ा बांधकर लोग धमकी दे गए कि केस बंद वापस ले लो और टीवी में मत देना नहीं तो जान से खत्म कर देंगे।

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि पहली गलती तो महिलाओं की ही है। जब मीट के परिवहन पर ही रोक है तो वह लेकर क्यों जा रही थीं? वह तो आदतन ऐसा कर रही थीं। ऐसा कोई पहली बार नहीं था। एक तो गैर कानूनी काम और उसपर भी वो काम जिससे समाज उत्तेजित हो रहा है। उन्होंने कहा कि इसके बाद भी अगर उत्तेजना होती है तो केवल प्रशासन को दोष देना ठीक नहीं है। पुलिस ने तो बल्कि उन्हें बचाया है।

Top