आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > मुरादाबाद में बोले ओवैसी, खुद को सलमान से बड़ा स्टार मानता हूँ

मुरादाबाद में बोले ओवैसी, खुद को सलमान से बड़ा स्टार मानता हूँ

मुरादाबाद: आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुसिलिमिन (एआईएमआईएम) राष्ट्रीय अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद, असद्दुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि मैं फिल्म अभिनेता सलमान खान से बड़ा स्टार हूं। ओवैसी ने कहा कि कौन है सलमान खान। मैं सलमान खान से बड़ा स्टार हूं। ओवैसी मुरादाबाद में पत्रकारों से बात कर रहे थे। सलमान खान को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में ओवैसी ने यह बात कही।

ओवैसी ने प्रदेश की सपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा की मथुरा हादसा सपा सराकर की बड़ी गलती का नतीजा है। इसमें सपा के कई बड़े नेता जुड़े हुए हैं। ओवैसी ने कैराना में बीजेपी की ओर से जारी की गई लिस्ट को बोगस बताते हुए कहा कि मैं तो शुरू से कहता रहा हूं कि सपा और भाजपा एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। ओवैसी ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में मुलायम सिंह क्यों एक भी मुस्लिम प्रत्याशी नहीं जीता पाए। ओवैसी ने कहा कि मथुरा कांड में सरकार पूरी तरह से फेल नज़र आई। सरकार को यह पता ही नहीं चला कि इतनी बड़ी जगह पर लोगों ने कब्ज़ा कर लिया है। ओवैसी ने कहा कि यूपी में सभा करने की परमिशन न देने वाले अधिकारियों की लिस्ट बना कर वे चुनाव आयोग को देंगे, जिससे विधानसभा चुनाव निष्पक्ष हो सके।

एआईएमआईएम सांसद ने कहा कि मुलायम सिंह सच्चे लोहियावादी नहीं हैं। वे लोहिया की किसी भी नीति पर नहीं चल रहे अगर राम मनोहर लोहिया की नीति पर चल रहे होते, तो मुझे सभा करने की इजाजत देते। हैदराबाद सांसद ने कहा कि यूपी में मुसलमानों का भला नहीं हो रहा। विधानसभा चुनाव में मुसलमानों से किया गया एक भी वादा पूरा नहीं किया गया।

Top