आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > मेरे दलित भाईयो पर उत्पीड़न बंद करे, गोली चलानी है तो मुझपे चलाइये: पीएम मोदी

मेरे दलित भाईयो पर उत्पीड़न बंद करे, गोली चलानी है तो मुझपे चलाइये: पीएम मोदी

मेडक: रविवार को तेलंगाना में पीएम मोदी ने गोरक्षा मामले को एक बार फिर हवा दी। मोदी ने दलित उत्पीड़न पर अपनी चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा कि अगर आपको वार करना है तो मुझ पर कीजिए। मेरे दलित भाइयों पर वार करना बंद कीजिए। गोली चलानी है तो मुझ पर चलाइए।

888

उन्होंने कहा कि मैं बता देना चाहता हूं कि लोगों के बीच भेदभाव किसी भी रूप में स्वीकार नहीं किया जाएगा। हमें यह रोकना ही होगा। तेलंगाना में पीएम मोदी ने 1200 मेगावॉट की क्षमता वाले एक थर्मल पॉवर प्‍लांट की आधारशिला भी रखी। पीएम मोदी ने टॉउनहॉल कार्यक्रम में गोरक्षा को लेकर बयान दिया था। उसकी बयान को लेकर उन्‍होंने एक बार फिर कहा कि नकली गोरक्षक समाज में तनाव पैदा करना चाहते हैं। राज्य सरकारें उन पर कठोर कार्रवाई करें। सच्चे गोरक्षक खुल कर नकली गोरक्षकों को बेनकाब करें।

साथ ही उन्होंने आम लोगों को भी आगे आकर ऐसे नकली गोरक्षकों को पहचानने की अपील की। पीएम मोदी ने कहा कि भारत विविधताओं से भरा देश है। देश की अखंडता एकता हमारी प्राथमिक जिम्मेवारी है। इसे परिपूर्ण करने के लिए सकारात्मक रूप से गोसेवा करें, लेकिन नकली लोग समाज, देश को तबाह करते हैं। ऐसे लोगों की पहचान कर उन्हें अलग करने की जरूरत है. इन्हें दंडित करने की जरूरत है।

Top