आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > यूपी में एक और गैंग रेप, नाबालिग लड़की के साथ चलती कार में किया चार लोगो ने दुष्कर्म

यूपी में एक और गैंग रेप, नाबालिग लड़की के साथ चलती कार में किया चार लोगो ने दुष्कर्म

हमीरपुर: यूपी में रोज हो रहे इन गैंगरेप की सबसे बड़ी वजह यहां की लाचार कानून व्यवस्था को माना जा रहा है। यूपी के हमीरपुर जिले में रविवार को एक बार फिर एक नाबालिग लड़की को चलती कार में खींचकर चार लोगों ने गैंगरेप किया।

इस घटना को अंजाम देने के बाद लड़की को सुनसान सड़क पर बेहोशी की हलात में फेंक कर फरार हो गए। फिलहाल पीड़ित लड़की कि तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और लड़की को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल में भेज दिया है। पीड़िता जरिया थाना कस्बे की रहने वाली है और वह कक्षा 9 की छात्रा है। वह शाम को शौच के लिए गई थी। तभी अचानक कार से पहुचे चार युवकों ने हथियार दिखाकर लड़की को अपनी गाड़ी में खिंच लिया और चलती गाड़ी मे उसकी इज्जत लूटते रहे।

कई घंटों तक लगातार दरिंदो ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस बीच बेहोश हुई लड़की को बदमाशों ने सुनसान रास्ते में फेंक कर फरार हो गये।जब वहां के लोगों ने लड़की के परिवार को इस घटना की जानकारी दी तो परिवार वालों ने तुरन्त पूरे मामले की रिर्पोट थाने में लिखवाई। पुलिस ने तत्काल इलाके में घेराबंदी कर दी। पुलिस ने सभी आरोपियों को गाड़ी सहित हिरासत में ले लिया लेकीन कुछ ही देर बाद सब को छोड़ दिया।

Top