आप यहाँ पर हैं
होम > बॉलीवुड (Bollywood) > रणवीर सिंह और संजय लीला भंसाली के बीच मनमुटाव का कारण हैं शाहिद कूपर

रणवीर सिंह और संजय लीला भंसाली के बीच मनमुटाव का कारण हैं शाहिद कूपर

मुंबई: ‘पद्मावती’ फिल्म को लेकर रणवीर सिंह और संजय लीला भंसाली के बीच मनमुटाव का कारण शाहिद कूपर को बताया जा रहा है। पद्मावती में सब कुछ तय हो जाने के बाद अब खबर है कि संजय ने रणवीर को फिल्म से बाहर कर दिया है और उनकी जगह शाहरुख खान को लेने की सोच रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संजय लीला भंसाली और रणवीर सिंह के बीच शायद सबकुछ ठीक नहीं है।

खबर है कि रणवीर ने भंसाली से फिल्म ‘पद्मावती’ की स्क्रिप्ट मांग ली थी, जो उन्हें बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा। भंसाली ने इस बात को अपने दिल पर ले लिया। इसके बाद भंसाली ने यह सोच लिया कि अब रणवीर की जगह फिल्म में किसी दूसरे एक्टर को कास्ट करेंगे। जबकि भंसाली ने फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी के रोल के लिए रणवीर सिंह को फाइनल कर लिया था। रणवीर ने भंसाली से स्क्रिप्ट शाहिद कपूर की वजह से मांगी।

दरअसल, रणवीर इस फिल्म में पहली बार निगेटिव रोल निभाने जा रहे हैं। साथ ही उनको शाहिद से थोड़ी इंसिक्योरिटी हो रही है। क्योंकि फिल्म में भले ही शाहिद का रोल छोटा है लेकिन दमदार है। वो फिल्म में रॉयल राजा का रोल निभा रहे हैं। शाहिद ने भी इस रोल के लिए हां करने से पहले पूरी स्क्रिप्ट सुनी थी और जब उन्हें लगा कि उनका रोल दमदार है तब जाकर उन्होंने हां किया। बस यहीं वजह थी जो रणवीर ने भी भंसाली से स्क्रिप्ट मांग ली। लेकिन भंसाली को ये बात बुरी लग गई। क्योंकि रणवीर और भंसाली इससे पहले ‘रामलीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी फिल्में साथ में कर चुके हैं।

Top