आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > राजपाल यादव राजनीति में अपने गृह जनपद शाहजहांपुर से उतरने को तैयार

राजपाल यादव राजनीति में अपने गृह जनपद शाहजहांपुर से उतरने को तैयार

मुंबई: बॉलीवुड के कॉमेडी एक्टर राजपाल यादव अब राजनीति में उतरने की तैयारी कर चुके हैं। राजनीति की शुरुआत वह अपने गृह जनपद यूपी के शाहजहांपुर से कर रहे हैं।

उन्होंने अपने छोटे भाई राजेश नौरंग यादव को तिलहर विधानसभा सीट से प्रत्याशी होने की घोषणा कर दी है। साथ उन्होंने खुद भी राजनीति में उतरने की बात कही है। राजपाल यादव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके यह जानकारी दी। दरअसल, पहले से ही राजपाल के राजनीति में आने के कयास लगाए जो रहे थे, लेकिन आज (बुधवार को) एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके उन्होंने कहा कि वह अपने छोटे भाई राजेश नौरंग यादव को 2002 से राजनीति के गुर सिखा रहे थे।

राजपाल का कहना है कि उनका भाई किसी पार्टी से ही चुनाव लड़ेंगे लेकिन अभी पार्टी की घोषणा नहीं की गई। कायास लगाए जा रहे हैं कि उनके छोटे भाई समाजवादी पार्टी से प्रत्याशी होंगे। आपको बता दें कि राजपाल यादव का पैतृक गांव शाहजहांपुर के बण्डा ब्लॉक में कुण्डरा गांव है और शाहजहांपुर के लोगों में वह बेहद पसन्दीदा एक्टर हैं। फिलहाल खुद राजपाल यादव ने भी अब राजनीति में उतरने की घोषणा कर दी है। उनका कहा है कि वह बॉलीवुड में अभिनय के साथ-साथ राजनीति भी करेंगे।

Leave a Reply

Top