आप यहाँ पर हैं
होम > ब्लॉग (Blog) > वाई-फाई का पासवर्ड पता करना है तो इन एप्लीकेशन को करे डाउनलोड

वाई-फाई का पासवर्ड पता करना है तो इन एप्लीकेशन को करे डाउनलोड

किसी पब्लिक वाई-फाई का पासवर्ड पता चल जाए तो क्या बात हो. अक्सर कॉलेज, मॉल, थिएटर हर जगह वाई-फाई का ओपन नेटवर्क होता है. यानी अगर इनके पासवर्ड को हैक कर लिया जाए तो आपका काम और आसान हो जाता है.

आइए जानते हैं कुछ ऐसे एप्स के बारे में जिसके जरिए आप मिनटों में वाई-फाई के पासवर्ड का पता लगा लेंगे.

1. हाऊ टू हैक वायरलेस नेटवर्क

इस एप को एक ट्यूटोरियल की तरह लिया जा सकता है. इसमें आपको एथिकल हैकिंग टिप्स और ट्रिक्स सीखाई जाती हैं. साथ ही वाई-फाई प्रोटेक्शन के लिए बनाई गई सिक्योरिटी एल्गोरिथमको हैक करना सिखाया जाता है.

2. वाई-फाई हैकर
वाई-फाई हैकर बीएनजी भी एक खास पासवर्ड ब्रेकिंग एप है. आप इस एप को इंस्टॉल करने के बाद बस किसी भी वाई-फाई ओपन नेटवर्क की रेंज में जाइए. यह एप आपके काम को आसान कर देगा.

3.. हैक वाई-फाई पासवर्ड
यह एप गूगल प्ले पर फ्री में उपलब्ध है. कुछ सेकंड में ही इस एप की मदद से वाई-फाई का पासवर्ड तोड़ा जा सकता है. आपको जानकर हैरानी होगी कि अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके हैं.

4. फाइंड माई राउटर्स पासवर्ड
डिफॉल्ट पासवर्ड रिकवरी, मैनुअल पासवर्ड रिकवरी और डिक्शनरी पासवर्ड रिकवरी जैसे कई फंक्शन के साथ यह एप आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है. अगर आपने एक नया राउटर खरीदा है और उसका पासवर्ड अगर आपको नहीं पता है तो इसके लिए आप इस एप्लिकेशन का इस्तेमाल कर सकते हैं.

5. बेस्ट वाई-फाई नेटवर्क हैकर
इस एप को बनाने वाली कंपनी का दावा है कि चाहे जैसा भी पासवर्ड हो यह एप्लिकेशन हर तरह का एन्क्रिप्शन को तोड़कर वाई-फाई का असली पासवर्ड आपको बता देगा. आजकल किसी भी ओपन या क्लोज वाई-फाई नेटवर्क को हैक करने के लिए इसका इस्तेमाल आम हो गया है.

Top