आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वार : राज ठाकरे का सलमान खान पर वार !

वार : राज ठाकरे का सलमान खान पर वार !

Image result for salman khan vs raj thakre
नई दिल्ली:( महाराष्ट्र )
सुपर स्टार सलमान खान ने कुच दिन पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था की पाकिस्तानी कलाकार आतंकवादी नहीं है इसी स्टेटमेंट को लेकर एमएनएस के प्रमुख राज ठाकरे ने अभिनेता सलमान खान की आलोचना की है।
राज ठाकरे ने सलमान खान के ऊपर निशाना लगते हुए कहा की  फिल्म कलाकार नहीं बल्कि हमारी सीमाओं की रक्षा कर रहे सैनिक असली गोलियों का सामना करते हैं.

सैनिक जिन गोलियों का सामना करते हैं वे फिल्मी नहीं होती

राज ठाकरे ने कहा ‘हमारे सैनिकों की पाकिस्तानी सैनिकों से कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है. हमारे सैनिक जिन गोलियों का सामना करते हैं वे फिल्मी नहीं होती. सलमान गोली लगने के बाद उठ खड़े होते हैं.’ उन्होंने कहा ‘मैंने देखा है कि सलमान की ट्यूबलाइट बार बार जलती बुझती रहती है.’ अपने आप को कलाकार बताते हुए कहा कि कलाकार आसमान से नहीं उतरते. पाकिस्तानी कलाकारों ने उरी हमलों की निंदा करने से मना कर दिया. हमारे कलाकार क्यों उनके लिए बोल रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर गुलाम अली का कोई कार्यक्रम सुनने के लिए भारतीय सैनिक अपने हथियार एक किनारे डाल दे तो सोचिए क्या होगा.

पाक कलाकारों को ठाकरे ने बताया आतंकवादी

राज ठाकरे ने पाकिस्तानी कलाकारों को आतंकवादी बताया साथ ही कहा कि वे हमारे लोगों को मारने के लिए आते हैं. उन्होंने कहा कि हमारे सैनिक नौकर नहीं है वे हमारी रक्षा के लिए सरहद पर लड़ रहे हैं. फिल्म इंडस्ट्री पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्हें बस अपनी फिल्मों से मतलब है. हमारे देश में टेलेंट की कमी नहीं है फिर क्यों पाकिस्तानी कलाकारों को फिल्मों में लिया जाए. दिलचस्प बात है कि राज और सलमान के बीच अच्छे संबंध हैं और वे गणपति उत्सव के दौरान हमेशा उनके घर जाते हैं.

पाक कलाकारों पर प्रतिबंध लगाने के लिए प्रस्ताव पारित

सलमान ने कल कहा था कि पाकिस्तान के कलाकारों को आतंकवादियों की तरह नहीं देखा जाना चाहिए और कला के साथ आतंकवाद का घालमेल नहीं करना चाहिए. उरी हमले के बाद इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन ने पाकिस्तान के कलाकारों पर प्रतिबंध लगने के लिए एक प्रस्ताव पारित किया है. उरी हमले में 19 सैनिक मारे गए थे.

Leave a Reply

Top