आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: शेखर कपूर की बेटी का वीडियो हो रहा है सोशल मीडिया पर वायरल

वीडियो: शेखर कपूर की बेटी का वीडियो हो रहा है सोशल मीडिया पर वायरल

नई दिल्ली: शेखर कपूर की बेटी, कावेरी, जिनका आजकल एक वीडियो सोशल मीडिया पे वायरल हो रहा है. वो जो सदानीरा है. वो जो बहती धारा है, वो जो गीतों को जीती हैं. वो जो अपने इर्द-गिर्द से अपने गीतों को सजाती है. वो जिसने अपने पहले ही गीत से मुस्कुराहट बिखेरी है. वही तो कावेरी है.

शेखर कपूर की इकलौती बिटिया. महज 15 साल की कावेरी. दिग्‍गज फिल्‍मकार शेखर कपूर और सुचित्रा कृष्णमूर्ति की बेटी कावेरी का गाया हुआ गीत सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. कावेरी ने सोशल मीडिया पर अपने द्वारा लिखे, कंपोज किए गए और गाया हुआ पहला गाना DID YOU KNOW सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. बॉलीवुड कलाकार शाहरुख खान, रितिक रोशन सहित फिल्‍म निर्देशक करण जौहर ने भी कावेरी की आवाज और उनके गाने की तारीफ की है.

मिस्टर इंडिया’ और ‘मासूम’ जैसी फिल्में बनाने वाले हिन्दी सिनेमा के अभिनेता और निर्देशक शेखर कपूर की बेटी कावेरी जल्द बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. आप इससे पहले सोचे कि कावेरी जल्द किसी फिल्म में नजर आएंगी तो ऐसा नहीं है. शेखर कपूर ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी. उन्होंने लिखा कि मैं अपनी खुशी जाहिर नहीं कर सकता कि मैं अपनी बेटी के लिए कितना खुश हूं उसे गाते देख मेरी आंखों में खुशी के आंसू हैं.

Top