आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > सलमान बोले: कौन है अरिजीत मैं नहीं जानता

सलमान बोले: कौन है अरिजीत मैं नहीं जानता

मुंबई: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तो सलमान के कहने पर इसे अरिजीत से छीनकर राहत फतेह अली खान को दे दिया गया। फिल्म ‘सुल्तान’ में एक सॉन्ग को लेकर चल रहे विवाद में नया मोड़ आ गया है। कथित तौर पर यह गाना पहले अरिजीत सिंह गाने वाले थे। लेकिन सलमान की मानें तो वे अरिजीत सिंह को जानते ही नहीं।

शनिवार को वे और अनुष्का शर्मा ‘सुल्तान’ की प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। क्या कहा सलमान ने जैसे ही सलमान से अरिजीत सिंह के गाने को हटाने पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ये कौन है? मैं नहीं जानता। क्या कोई सिंगर है। अरिजीत ने मई में फेसबुक पर लिखा था, “डियर मिस्टर सलमान खान। ये ही आखिरी तरीका है जिसके जरिए मैं आपसे बात कर सकता हूं। मैंने आपको कई बार मैसेज और कॉल किए। आपको ये गलतफहमी है कि मैंने आपको बेइज्जत किया था।

नीता जी के यहां भी मैं आपसे माफी मांगने ही आया था लेकिन आपने उसका भी जवाब नहीं दिया। लेकिन कोई दिक्कत नहीं। मैं आपसे सबके सामने माफी मांग रहा हूं। आपसे गुजारिश है कि मैंने आपकी फिल्म ‘सुल्तान’ में जो गाना गाया है मैंने कई गाने गाए हैं सर। लेकिन चाहता हूं कि मेरी लाइब्रेरी में कम से कम एक गाना तो ऐसा हो जो मैंने आपके लिए गाया हो। प्लीज, मेरी ये ख्वाहिश पूरी होने दीजिए।

Top