आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > जानिये क्यों अलीगढ़ में 10 साल की बच्ची की हुई मौत

जानिये क्यों अलीगढ़ में 10 साल की बच्ची की हुई मौत

10 year old girl died due to electric shock while playing on roof in aligarh

अलीगढ़। एक मासूम बच्ची जो मामा की शादी में शामिल होने आई थी उसकी करंट लगने के कारण मौत हो गयी। यह घटना होने के कारण लोग शादी की खुशियाँ मानाने बजाय ग़मगीन हैं। ऐसा लोग बता रहे हैं कि मासूम बच्ची छत पर दूसरे बच्चों के साथ खेल रही थी और पास ही से हाई टेंशन तार जा रहा था जिसके चपेट में वह आ गई। जिस बच्ची की मौत हुई है उसे किसी ऐसी मां ने गोद लिया था जिसकी कोई औलाद नहीं है। माँ बहुत ज्यादा रो रही है।

खेलते समय हुया हादसा

गांव तेहरा निवासी गंगाप्रसाद के बेटे भगवान दास की शनिवार को चंडौस क्षेत्र में बारात जानी है। घर में शादी की तैयारियां चल रही थी। रिश्तेदारों का घर आना शुरू हो गया था। गंगाप्रसाद की बेटी बबली पत्नी गंगाधर निवासी राधेश्याम कालोनी मथुरा अपनी 10 वर्षीय बेटी पार्वती के साथ शादी समारोह में शामिल होने के लिए आई थी। पार्वती बच्चों के साथ घर की छत पर खेल रही थी। इस दौरान छत से एक फुट ऊंचाई से गुजर रही बिजली की लाइन की चपेट में आ गई। अन्य बच्चों के शोर मचाने पर पहुंचे परिजनों ने विद्युत विभाग को फोन पर सूचना देकर विद्युत सप्लाई बंद कराई लेकिन तब तक मासूम की मौत हो गई।

गोद लिया था मासूम को

सूचना पर पहुंची पुलिस ने हादसे की जानकारी की। बता दें कि कि बबली के कोई संतान नहीं है उसने अपनी जेठानी से पार्वती को गोद लिया था। लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था। घटना के बाद से मृतका की मां का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं जिस घर में शहनाई बज रही थीं वहां मातम पसरा गया है।

Leave a Reply

Top