आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विदेशी दौरे से फुरसत नहीं, यहाँ जवानों की हालत हुई खस्ता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विदेशी दौरे से फुरसत नहीं, यहाँ जवानों की हालत हुई खस्ता

श्रीनगर: हम आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जरा सी भी इस देश की परवाह नहीं है। नरेंद्र मोदी सबसे बड़े जुमलेबाज प्रधानमंत्री हैं। हम आपको यह भी बता दें कि पकिस्तान अपने नापाक इरादों से बाज नहीं आ रहा है। कल रात यानि कि रविवार की रात 9 बजे राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा से भिम्बर गली सेक्टर में पाकिस्तानी सेना ने फिर से सीजफायर उल्लंघन किया।

4 indian soldiers killed नरेंद्र मोदी

पाक की इस कार्रवाई में भारतीय सेना के 4 जवान शहीद हो गए हैं।  कैप्टन कपिल कुंडु, रायफलमैन रामअवतार और शुभम सिंह और हवलदार रोशन लाल फायरिंग में शहीद हुए हैं। तीन जवानों के घायल होने की खबर है। इस बीच, भारतीय सेना ने भी जवाबी कार्रवाई तेज कर दी है।

आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान की ओर से पुंछ में सीजफायर का उल्लंघन किया गया। इसी दौरान गश्त कर रहे सेना के जवान पाक गोलीबारी की चपेट में आ गए।

इसमें कार्रवाई में 4 जवान शहीद हो गए। इसके अलावा पुंछ में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पाकिस्तानी सेना द्वारा अकारण अंधाधुंध गोलीबारी में एक भारतीय सैनिक और एक किशोरी घायल हो गई। अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ‘पाकिस्तानी सैनिकों ने पुंछ जिले के शाहपुर इलाके स्थित नियंत्रण रेखा पर भारतीय चौकियों को निशाना बनाकर अकारण गोलीबारी की।

उन्होंने भारतीय चौकियों को छोटे स्वाचालित हथियारों व मोर्टार से निशाना बनाया। भारतीय सेना ने भी प्रभावी और मजबूत तरीके से जवाब दिया।’ अधिकारी ने कहा, ‘एक 15 साल की लड़की और सेना का एक जवान पाकिस्तानी गोलीबारी में घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।’

Leave a Reply

Top