आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > दिल्ली चुनाव 2020: जब चुनाव आयोग ने किया कुछ ऐसा तो आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने कहा,’ज़रूर कुछ दाल में काला है’

दिल्ली चुनाव 2020: जब चुनाव आयोग ने किया कुछ ऐसा तो आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने कहा,’ज़रूर कुछ दाल में काला है’

जैसा कि आप सब जानते हैं कि दिल्ली चुनाव 2020 होने के बाद तमाम न्यूज़ चैनल के एग्जिट पोल आने के बाद यह बात तो साफ़ तौर से ज़ाहिर हो गई है कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने का अनुमान लगाया जा रहा है. तो वहीं बीजेपी के अंदर मायूसी देखी जा सकती है.

दिल्ली चुनाव

अगर हम बात करें कांग्रेस की  कांग्रेस इस बार भी कोई ख़ास कमाल नहीं कर पाई बल्कि इस बार तो कांग्रेस पार्टी अपना खाता भी नहीं खोल पाई.

हम आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने चुनाव आयोग पर आरोप लगाया है कि कहीं कुछ तो दाल में काला है. कोई न कोई तो खेल चल रहा है अंदर ही अंदर। आम आदमी पार्टी के अंदर बेचैनी है क्योंकि आप के नेता लगातार ईवीएम मशीन को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं.

संजय सिंह ने आज के दिन कहा है कि इतिहास में पहली बार ऐसा हो रहा है कि चुनाव आयोग यह नहीं बता रहा है कि दिल्ली में वोटिंग का प्रतिशत कितना रहा. उन्होंने यह भी कहा कि जब लोकसभा के चुनाव हुए थे तब तो चुनाव आयोग ने उसी दिन वोटिंग का प्रतिशत बता दिया था.

यही नहीं बल्कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने भी ट्वीट करके चुनाव आयोग पर सवाल खड़े किये हैं.

Leave a Reply

Top