आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > चार साल में बीजेपी को लगा अब तक का सबसे तगड़ा झटका, इतने ज्यादा बीजेपी और ABVP के नेता जुड़े कांग्रेस के साथ कि जानकर उड़ जायेंगे आपके होश

चार साल में बीजेपी को लगा अब तक का सबसे तगड़ा झटका, इतने ज्यादा बीजेपी और ABVP के नेता जुड़े कांग्रेस के साथ कि जानकर उड़ जायेंगे आपके होश

जैसा कि आप सब जानते हैं कि बीजेपी पार्टी के लोग दूसरी पार्टियों के लोगों को पैसे देकर अपनी पार्टी से जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं. यही नहीं दूसरी पार्टी के लालची लोग बीजेपी पार्टी से जुड़ भी रहे हैं.

abvp bjp leaders join congress कांग्रेस

आपको बता दें कि बीजेपी और ABVP पार्टी के नेता गुजरात में कांग्रेस के साथ जुड़ गए हैं क्योंकि गुजरात में बीजेपी की स्थिति बहुत ज्यादा खराब है. यह सब तब हुआ जब बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह चुनाव की तैयारी करने के लिए 3 दिन के लिए कर्नाटक गए थे.

हम आपको बता दें कि इसी दौरान अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद्(ABVP) के 150 नेताओं और बीजेपी के 30 नेताओं ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है.

आने वाले कर्नाटक चुनावों में बीजेपी के लिए यह एक बड़े खतरे की घंटी की तरह है. यह सब बुधवार के दिन हुआ था जब ABVP और बीजेपी पार्टी के नेताओं ने अमरेली के राजोली नाम के कसबे में अपनी पार्टी छोड़ दी और वह कांग्रेस के साथ जुड़ गए.

Image result for rahul gandhi happy with public

आपको बता दें कि यह सब गुजरात के कांग्रेस कमेटी प्रेसिडेंट भरतसिंह सोलंकी की मौजूदगी में हुआ.

Leave a Reply

Top