आप यहाँ पर हैं
होम > टेक्नोलॉजी (Technology) > एयरसेल लाया है शानदार ऑफर अपने ग्राहकों के लिये

एयरसेल लाया है शानदार ऑफर अपने ग्राहकों के लिये

aircel brings 249 rs offer for its customers

नई दिल्ली: टेलिकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों के लिये शानदार ऑफर्स लेकर आ रही हैं. रिलायंस जियो के फ्री कालिंग और फ्री डाटा ऑफर के कारण दुसरे टेलिकॉम कंपनियों में जंग हो गयी है जिसमे कस्टमर का नफा ही नफा है. एयरटेल (Airtel), वोडाफोन (Vodafone), आईडिया और एयरसेल (Aircel) जैसी कंपनियों ने अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर पेश किये हैं. अभी नया ऑफर एयरसेल का है.

एयरसेल ने अपने ग्राहकों के लिए दो नए ऑफर लांच किए हैं जिसके तहत उन्हें असीमित डेटा और सभी नेटवर्क पर असीमित कॉलिंग सुविधा मिलेगी. कंपनी के मुताबिक ‘आरसी 249’ ऑफर के तहत उपभोक्ताओं को सभी नेटवर्क पर असीमित कॉल (लोकल-एसटीडी) के साथ असीमित 2डी डेटा मिलेगा, साथ ही 4जी उपभोक्ताओं को 1.5 जीबी अतिरिक्त 4जी डेटा भी मिलेगा. इसी प्रकार से दूसरे ‘आरसी 14’ ऑफर के तहत उपभोक्ताओं को असीमित कॉलिंग (लोकल और एसटीडी) की सुविधा एक दिन के लिए मिलेगी.

हाल ही में वोडाफोन ने डबल डाटा ऑफर पेश किया. कंपनी ने बताया है कि प्रीपेड ग्राहक अब 144 रुपये के पैक में वोडाफोन नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी वॉयस मिलेगा. जिन यूज़र के पास 4जी फोन है उन्हें 300 एमबी डेटा भी मिलेगा. हालांकि, अन्य फोन के लिए 50 मीबी डेटा मुफ्त दिया जाएगा. इन सबके अलावा रोमिंग में इनकमिंग कॉल के लिए कोई चार्ज नहीं लगेगा.

 दूसरा पैक 344 रुपये का है. यह अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल के साथ आता है. आप देशभर में किसी भी नेटवर्क पर कॉल कर पाएंगे. इसके अलावा 4जी स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को 1 जीबी डेटा भी मिलेगा. हालांकि, अन्य फोन के लिए 50 मीबी डेटा मुफ्त दिया जाएगा. इन सबके अलावा रोमिंग में इनकमिंग कॉल के लिए कोई चार्ज नहीं लगेगा.
हाल ही में एयरटेल ने दिल्ली सर्किल के लिए नया पैक पेश किया. उसने कहा है कि इन पैक की कीमतें सर्किल के हिसाब से अलग-अलग हो सकती हैं. 345 रुपये वाले पैक के तहत 4जी मोबाइल फोन यूज़र को 1 जीबी डेटा मिलेगा. इसके अलावा देशभर में किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त लोकल और एसटीडी कॉल की सुविधा भी मिलेगी. बेसिक मोबाइल फोन यूज़र को 50 एमबी डेटा (देशभर में किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त कॉल के अलावा) मिलेगा. 145 रुपये वाले पैक में ग्राहकों को 4जी मोबाइल फोन में 300 एमबी डेटा मिलेगा. इसके अलावा मुफ्त लोकल व एसटीडी एयरटेल-टू-एयरटेल कॉल भी मिलेंगी. इसके अलावा इस पैक में बेसिक मोबाइल फोन यूज़र को 50 एमबी डेटा (देशभर में मुफ्त एयरटेल-टू-एयरटेल कॉल के अलावा) मिलेगा. इस डेटा का इस्तेमाल वेब सर्फिंग और सोशल मीडिया के इस्तेमाल के लिए किया जा सकता है.
हाल ही में मुकेश अंबानी की अगुवाई वाली रिलायंस जियो ने आज घोषणा की कि उसकी अपने मौजूदा व नए ग्राहकों के लिए नि:शुल्क वॉइस व डेटा पेशकश अब 31 मार्च 2017 तक होगी. पहले यह योजना 31 दिसंबर तक के लिए थी.

Leave a Reply

Top