आप यहाँ पर हैं
होम > टेक्नोलॉजी (Technology) > एयरटेल लाया बेहद शानदार स्पीड वाला इन्टरनेट, वी-फाइबर

एयरटेल लाया बेहद शानदार स्पीड वाला इन्टरनेट, वी-फाइबर

airtel 100 mbps internet plan

नई दिल्ली। एयरटेल ने वी-फाइबर’सुपरफ़ास्ट ब्रॉडबैंड’ नाम की सेवा शुरू कर दी है। यह सेवा चेन्नई से शुरू हुई है। इस सर्विस में यूज़र्स को 100 एमबीपीएस तक की शानदार इन्टरनेट स्पीड मिलेगी। इस सर्विस की शरुआत पहले दिल्ली-एनसीआर में की जायेगी उसके बाद बेंगलुरु में। इसे 84 और शहरों में भी लांच किया जाएगा। इस सर्विस के तहत यूज़र्स को फ्री वॉयस कॉलिंग भी मिलेगी। कंपनी ने कहा है कि हर ब्रॉडबैंड यूजर किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का मजा उठा पाएगा।

इस सर्विस की खासियत ये है कि कंपनी नॉय्ज एलिमिनेशन टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करके इंटरनेट की स्पीड को बढ़ाएगी जिसे कंपनी ने वेक्टराइजेशन का नाम दिया है। इसके लिए यूजर को एक नए मॉडम की जरूरत पड़ेगी। हालांकि, इस मॉडम की कीमतों का खुलासा अभी नहीं किया गया है लेकिन कंपनी ने ये साफ कर दिया है कि स्पीड बढ़ने के बाद मासिक रेंटल में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। कंपनी ने कहा है कि अगर यूजर्स स्पीड बढ़ने के एक महीने बाद संतुष्ट नहीं होते हैं तो वो कनेक्शन वापस कर सकते हैं। अगर ग्राहक कनेक्शन वापस करते हैं तो उनके मॉडम की पूरी राशि लौटा दी जाएगी।

इसके साथ ही नए यूजर्स तीन महीने के लिए अनलिमिटेड ट्रायल ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। आपको बता दें कि मौजूदा और नए वी-फाइबर सेवा पाने के लिए यूजर कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर रजिस्टर कर सकते हैं।

Leave a Reply

Top