आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > बीजेपी को लगा एक और तगड़ा झटका, इस पार्टी ने सपा को दिया अपना समर्थन

बीजेपी को लगा एक और तगड़ा झटका, इस पार्टी ने सपा को दिया अपना समर्थन

जैसा कि आप सब जानते हैं कि सपा और बसपा ने गठबंधन करने के बाद उत्तर प्रदेश की 2 विधानसभा सीट अपने नाम कर ली है. हम आपको बता दें कि अब सपा और बसपा ने 23 मार्च यानि कि आज होने वाले राज्यसभा चुनाव में बीजेपी को एक और तगड़ा झटका दिया है.

akhilesh invites raja bhaiya for dinner सपा

अखिलेश यादव ने रात्रीभोज पर बुलाया शिवपाल यादव और राजा भैया को

Image result for akhilesh yadav with raja bhaiya

हम आपको बता दें कि अखिलेश यादव ने राज्यसभा चुनाव से ठीक पहले अपने आवास पर रात्रीभोज पर निर्दलीय विधायक राजा भैया और शिवपाल यादव को बुलाया था. इस कारण बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का राज्यसभा गणित पूरी तरह से गड़बड़ हो गया.

अनुमान के हिसाब से बीजेपी को नहीं मिला इन विधायकों का साथ

Image result for akhilesh yadav with raja bhaiya on dinner

आने वाले राज्यसभा चुनाव में बीजेपी जिन विधायकों को चाह रही थी कि वह पार्टी से जुड़ें और इसके लिए बीजेपी ने कोई कसर भी नहीं छोड़ी उन्हीं विधायकों ने बीजेपी को धोका दे दिया और अब वह सपा को अपना समर्थन देने में कोई कसार नहीं छोड़ रहे हैं.

दरअसल बीजेपी इसलिए भी परेशान है क्योंकि अखिलेश यादव ने अपने आवास पर 23 मार्च को होने वाले राज्यसभा चुनाव से ठीक पहले रात्रीभोज पर इन सभी विधायकों को आमंत्रित किया था. जबकि बीजेपी ने तो यह सोचा था कि निर्दलीय विधायक राजा भैया और शिवपाल यादव नाराजगी के चलते इस रात्रीभोज में नहीं शामिल होंगे.

बीजेपी की सभी उम्मीदों पर फिरा पानी

Image result for akhilesh yadav with raja bhaiya on dinner

हम आपको बता दें कि अगर सब कुछ बीजेपी के मुताबिक होता और यह सारे विधायक बीजेपी के साथ जुड़ जाते तो बीजेपी को जीतने के लिए सिर्फ एक वोट की ही जरूरत होती. लेकिन ऐसा नहीं हुआ और राज्यसभा चुनाव से ठीक पहले अखिलेश यादव ने शिवपाल और राजा भैया को रात्रीभोज पर बुलाकर बीजेपी के उम्मीदों पर पानी फेर दिया.

हम आपको बता दें कि शिवपाल और राजा भैया सपा को अपना समर्थन देने के लिए तैयार हो गए हैं.

 

Leave a Reply

Top