आप यहाँ पर हैं
होम > बॉलीवुड (Bollywood) > तुर्की के राष्ट्रपति रजब तैय्यब से मिले आमिर खान

तुर्की के राष्ट्रपति रजब तैय्यब से मिले आमिर खान

amir khan meets turkish president rajab tayyab

अंकारा: आमिर खान जो कि बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं वह इन दिनों पूरी दुनिया में छाए हुए हैं। लेकिन इस बार उनके छाने की वजह थोड़ी अलग है। हाल ही में आमिर खान ने तुर्की के राष्ट्रपति रजब तैय्यब से मुलाकात की है। यह जानकारी तुर्की के ऑफिशियल ट्वीटर ने दी है। जानकारी देते हुए कहा गया है कि तुर्की के राष्ट्रपति ने आमिर खान से मुलाकात की, इस ट्वीट में आमिर खान और रजब तैय्यब एर्दोगान की एक फोटो भी शेयर की गई है।

आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के प्रमोशन के सिलसिले तुर्की पहुंचे हैं। प्रमोशन के सिलसिले में तुर्की गये बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान को तुर्की के राष्ट्रपति रजब तैय्यब एर्दोगान से मुलाक़ात हुई है। तैय्यब एर्दोगान ने बीते शुक्रवार को तुर्की की राजधानी अंकारा में राष्ट्रपति भवन में आमिर खान और उनके परिवार से मुलाकात की थी।

आमिर खान अपनी नई फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार लाने जा रहे हैं इस फिल्म के सिललिसे में वो तुर्की गये थे, उनकी यह फिल्म इसी महीने की 19 अक्टूबर को भारत में और 20 अक्टूबर को दुनिया भर में रिलीज होगी। पिछले साल आई आमिर खान की दंगल ने बॉलीवुड में कमाई के नये कीर्तीमान स्थापित किये थे।

फिल्म प्रमोश के सिलसिले में तुर्की गये आमिर खान ने तुर्की के राष्ट्रपति रजब तैय्यब एर्दोगान से मुलाकात के बाद पत्रकारो से कहा कि वे काफी सालों से यहां आना चाहते थे लेकिन व्यस्तता के चलते वे आ नहीं पाये थे। उन्होंने कहा कि तुर्की आकर बहुत अच्छा लगा। आमिर ने कहा कि उनकी फिल्म सीक्रेट स्टार पर तुर्की के लोगों की प्रतिक्रिया का उन्हें बेसब्री से इंतजार रहेगा।

आमिर खान की ये फिल्म तुर्की के अलावा ब्रिटेन, अमेरिका, न्यूजीलैंड, सिंगापुर, संयुक्त अरब अमीरात, कनाडा,ऑस्ट्रेलिया,और साथ ही पाकिस्तान में भी रिलीज होगी. इस फिल्म का जी स्टूडियोज इंटरनेशनल द्वारा इन देशो में डिस्ट्रीब्यूशन किया जा रहा है।

Leave a Reply

Top