आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > सोशल मीडिया पर अमित शाह के काले कारनामों का कच्चा चिटठा हो रहा है जमकर वायरल

सोशल मीडिया पर अमित शाह के काले कारनामों का कच्चा चिटठा हो रहा है जमकर वायरल

हम आपको बता दें कि साल 2014 के लोकसभा चुनाव के बाद बीजेपी का जिस तरह से विस्तार हुआ है उसके पीछे सिर्फ एक ही शख्स का दिमाग है।

अमित शाह

यह है बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह जीने पार्टी के चाणक्य के तौर पर भी जाना जाता है। गौरतलब है कि अमित शाह और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात की राजनीति से केंद्र की राजनीति में एक साथ पहुंचे हैं।

पार्टी के रणनीतिकार हैं अमित शाह

Image result for amit shah

आपको बता देगी भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह का इतिहास अपराध के साथ जुड़ा हुआ है। गुजरात के राज्य गृह मंत्री रहते हुए उन्होंने कई ऐसे काम किए हैं। जिकी वजह से उन्हें जेल भी जाना पड़ा।

अमित शाह के अपराधों की है लंबी लिस्ट

Image result for amit shah

आइए आपको बताते हैं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के इस पहलू के बारे में इस वक्त भले ही वह पार्टी के रणनीतिकार के तौर पर जाने जाते हो लेकिन एक वक्त में अमित शाह को गुजरात से तड़ीपार घोषित किया जा चुका है उस वक्त उन्हें एक भ्रष्ट और गुंडे के तौर पर देखा जाता था।

गुजरात में अमित शाह ने करवाए कई फर्जी एनकाउंटर

Image result for amit shah

बताया जाता है कि अमित शाह ने अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत साल 1997 में गुजरात की सरखेज सीट से विधायक बनकर की थी। साल 2009 तक अमित शाह की किस्मत बहुत ही अच्छी रही लेकिन साल 2010 में उन्हें अपने किए सभी बुरे कर्मों की सजा मिली और सीबीआई ने इन्हें सोहराबुद्दीन मर्डर केस में गिरफ्तार किया।

बीजेपी ने अमित शाह को बनाया पार्टी अध्यक्ष

आपको बता दें कि अमित शाह पर सोहराबुद्दीन की हत्या का आरोप था। उन्होंने डीआईजी बंजारा और एसपी राजकुमार पांडियन के साथ मिलकर यह एनकाउंटर रचा था। इसके बाद अमित शाह को सीबीआई ने दोबारा प्रजापति मर्डर केस में भी अरेस्ट किया इसके साथ अमित शाह का नाम इशरत जहाँ फर्जी एनकाउंटर मामले में भी आया है।

सोचने वाली बात ये है कि अगर विदेश में किसी शख्स का नाम ऐसे अपराधों से जुड़ा होता तो उसे उम्रकैद की सजा दी जाती और भारत में ऐसा आदमी सरकार चला रहा है।

Leave a Reply

Top