आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: अमित शाह की पोती ने उनके हाथों से नहीं पहनी बीजेपी की टोपी, लोग बोले,’बच्चे भी जानते हैं कि बीजेपी देश के लिए हानिकारक है’

वीडियो: अमित शाह की पोती ने उनके हाथों से नहीं पहनी बीजेपी की टोपी, लोग बोले,’बच्चे भी जानते हैं कि बीजेपी देश के लिए हानिकारक है’

आज बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने लाल कृष्णा आडवाणी की गांधीनगर सीट से अपना नामांकन कर दिया। उनके साथ गृहमंत्री राजनाथ सिंह शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी उनके साथ मौजूद रहे।

amit shah अमित शाह grand daughter does not wear bjp cap

इस दौरान शाह ने चार किलोमीटर का रोड शो किया जहां एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसे सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है। दरअसल अमित शाह चुनाव प्रचार के दौरान अपनी पोती को अपनी गोद में लिए नज़र आए।

शाह ने पहले अपनी पोती के सर से जब सफ़ेद टोपी हटाकर बीजेपी की टोपी पहनाई गई तो बच्ची ये पसंद नहीं आया और उसने बीजेपी वाली टोपी पहनने से मना कर दिया।

कुछ देर कोशिश करने के बाद वहां मौजूद एक महिला ने बच्ची को उसकी सफेद टोपी पहनाई तो पहनने में उसे कोई ऐतराज नहीं हुआ और उसने जात से टोपी पहन ली। अब राजनीति में जहां कदम कदम पर राजनेता अपने विपक्षी पर तंज कसने से पीछे नहीं हटते है।

एनसीपी सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करते हुए बच्चे मन के सच्चे। वहीं कांग्रेस प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक ने लिखा- बच्चे भी जानते हैं कि देश के लिए भाजपा हानिकारक है।

बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने आज गांधीनगर लोकसभा सीट से पर्चा भरा है। पर्चा भरने के बाद अमित शाह ने अपने परिवार के साथ अहमदाबाद में चुनावी रैली कर रहे थे।

यह वीडियो उसी दौरान की है। राजनीतिक दल एनसीपी ने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर उन पर निशाना साधा है।

देखें वीडियो:-

Leave a Reply

Top