आप यहाँ पर हैं
होम > बॉलीवुड (Bollywood) > अमिताभ बच्चन ने किसानों के लिए किया कुछ ऐसा कि जमकर हो रही है तारीफ़

अमिताभ बच्चन ने किसानों के लिए किया कुछ ऐसा कि जमकर हो रही है तारीफ़


बॉलीवुड एक्टर, मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने बिहार के दो हजार से अधिक किसानों का लोन (कर्ज) चुका दिया है। इस बात की जानकारी उन्‍होंने अपने ब्‍लॉग के जरिए दी है।

amitabh bachchan अमिताभ बच्चन helped farmers

अमिताभ ने बताया कि कुछ किसानों को अपने घर पर बुलाकर उन्हें अभिषेक और श्वेता (अमिताभ की बेटी और बेटा) के हाथों लोन की राशि व्यक्तिगत तौर पर दी गई। बता दें कि पिछले साल भी अमिताभ ने उत्‍तर प्रदेश के एक हजार से ज्‍यादा किसानों का लोन चुकता किया था।

ब्लॉग में क्या लिखा: अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, “एक वादा पूरा किया। बिहार के जिन किसानों का लोन बकाया था, उनमें से 2,100 को चुना और बैंक के साथ ओटीएस (वन टाइम सेटलमेंट) से उनकी राशि का भुगतान किया। कुछ किसानों को जनक (अमिताभ के आवास का नाम) बुलाया और व्यक्तिगत रूप से श्वेता और अभिषेक के हाथों उन्हें राशि दी गई।”

शहीदों के परिजनों की करेंगे मदद

अमिताभ ने आगे लिखा कि वह पुलवामा आतंकवादी हमले में शहीद हुए सैनिकों के परिवारों के लिए भी कुछ मदद करेंगे। उन्होंने लिखा, ‘अब एक और वादा पूरा करने के लिए जनक जा रहा हूं। शहीद परिवारों को आर्थिक सहायता देने के लिए, जिन्होंने पुलवामा में अपने जीवन का बलिदान दिया था।”

बता दें कि बच्चन ने इससे पहले उत्तर प्रदेश के 1,398 किसानों और महाराष्ट्र के 350 किसानों का लोन चुकाया था।

हाल ही में हैक हुआ था अकॉउंट

बता दें कि अमिताभ बच्चन का ट्विटर हैंडल सोमवार को हैक हो गया था। हैकर्स ने उनके ट्विटर हैंडल की प्रोफाइल फोटो पर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की तस्वीर लगा दी थी। जिसको लेकर भी खूब चर्चा हुई थी।

Leave a Reply

Top