आप यहाँ पर हैं
होम > बॉलीवुड (Bollywood) > रणबीर कपूर की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ और अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘सरकार 3’ एक साथ रिलीज़ होंगी

रणबीर कपूर की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ और अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘सरकार 3’ एक साथ रिलीज़ होंगी

amitabh bachchan's sarkar 3 and ranbir kapoor's jagga jasoos will release together on 7 april

नई दिल्‍ली: साल 2017 के शुरुआत में ही दो बड़ी फिल्में ‘रईस’ और ‘काबिल’ एक साथ रिलीज़ हुईं और इनमे टकराव हुआ और इसके बाद दो और बड़ी फिल्में एक साथ रिलीज़ होंगी और आपस में टकराएंगी. बुधवार के दिन यह खबर आई थी कि अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘सरकार 3’ मार्च में नहीं बल्कि 7 अप्रैल को रिलीज़ होगी. 7 अप्रैल ही को रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ भी रिलीज़ होगी. फिल्म ‘सरकार 3’ की रिलीज़ डेट में बदलाव करने के कारण फिर दो बड़ी बॉलीवुड फिल्में आपस में टकराएंगी. रामगोपाल वर्मा फिल्म ‘सरकार 3′ के डायरेक्‍टर हैं और यह इस सीरीज की तीसरी फिल्म है. यह एक राजनीतिक फिल्म है. इस फिल्‍म को 17 मार्च को रिलीज होना था.

बुधवार को इस फिल्‍म के डायरेक्‍टर रामगोपाल वर्मा ने इस बात को घोषणा अपने ट्विटर अकाउंट पर की. उन्‍होंने लिखा, ”सरकार 3′ 7 अप्रैल को रिलीज होगी, मेरे जन्‍मदिन के दिन.’ बता दें कि इससे पहले दोनों फिल्मों में अमिताभ बच्‍चन और उनके बेटे अभिषेक बच्‍चन की जोड़ी देखने को मिली थी. वहीं डायरेक्‍टर अनुराग बासु की बात करें तो उनकी फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’ लंबे समय से टल रही है और आखिरकार अब रिलीज की तैयारी में है. हाल ही में इस फिल्‍म का ट्रेलर और पोस्‍टर रिलीज किया गया है.

दोनों फिल्‍मों के लिए यह क्‍लेश काफी मुश्किल हो सकता है क्‍योंकि यह दोनों ही फिल्‍में एकदूसरे से ज्‍यादा अलग नहीं है. ‘सरकार 3’ एक राजनीतिक ड्रामा है जिसमें अमिताभ बच्‍चन हैं, वहीं रणबीर कपूर फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’ में एक जासूस की भूमिका निभा रहे हैं. ‘सरकार 3’ की बात करें तो इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2005 में आया थो जो काफी लो​कप्रिया हुआ था. उस फिल्म में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अभिषेक बच्चन मुख्य किरदार में थे. इस फिल्म का दूसरा पार्ट 2008 में रिलीज किया गया जिसमें में अभिषेक बच्चन के साथ उनकी पत्‍नी ऐश्वर्या राय बच्चन भी नजर आईं. दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था.

‘सरकार 3’ की स्‍टार कास्‍ट में इस बार काफी बदलाव है और कई नए चहरे इस बार आपको नजर आएंगे. इस फिल्म में अमिताभ बच्‍चन के साथ ही रोनित रॉय, जैकी श्रॉफ, मनोज वाजपेयी, अमित साध और यामी गौतम प्रमुख भूमिकाएं निभा रहे हैं. अभी तक रोमांटिक रोल करती रही यामी गौतम इस फिल्‍म में पहली बार नेगेटिव किरदार में नजर आएंगी.

Leave a Reply

Top