आप यहाँ पर हैं
होम > बॉलीवुड (Bollywood) > अपने बर्थडे पर सलमान खान देंगे फैन्स को सरप्राइज

अपने बर्थडे पर सलमान खान देंगे फैन्स को सरप्राइज

an app will be launched by salman khan on his birthday

नई दिल्‍ली: अकसर यही होता है कि जिसका जन्मदिन होता है उसी को सरप्राइज दिया जाता है. सलमान खान अपने जन्मदिन पर अपने फैन्स को सरप्राइज देंगे. 27 दिसम्बर को सलमान खान का जन्मदिन है और वह 51 साल हो रहे हैं. अपने जन्मदिन पर सलमान खान एक ‘एप’ लॉन्च कर रहे हैं. यह बात सलमान खान ने ट्विटर पर बताई है.

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने सोमवार को ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया. जिस पर लिखा था, ‘ 27 दिसंबर को मेरे एप का बर्थडे है, सिर्फ आप के लिए’. हालांकि यह एप किस चीज से जुड़ा होगा और सलमान से जुड़ी क्‍या-क्‍या जानकारी इस एप से मिल पाएगी, ऐसा कोई खुलासा सलमान ने नहीं किया है.

ऐसा नहीं है कि सलमान ने यह घोषणा अचानक की है. दो दिन पहले भी सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट कर लोगों को किसी बड़े सप्राइज के बारे में जानकारी दी थी. सलमान ने ट्वीट किया था, ‘तैयार हो जाइए, आ रहा है बड़ा सप्राइज’. सलमान खान के फैन्‍स के लिए यह एक बड़ा गिफ्ट होगा.

इससे पहले सोनम कपूर भी अपना एप लॉन्‍च कर चुकी हैं. सलमान के जन्मदिन पर उनके प्रशंसकों के लिए यह एक बड़ा तोहफा है। सलमान खान इन दिनों फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग कर रहे हैं.

Leave a Reply

Top