आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > असदुद्दीन ओवैसी ने 2019 में बीजेपी को हराने के लिए विपक्षी दलों को दिया यह बड़ा बयान

असदुद्दीन ओवैसी ने 2019 में बीजेपी को हराने के लिए विपक्षी दलों को दिया यह बड़ा बयान

एआईएमआईएम के मुखिया एवं हैदराबाद के सांसद असद्दीन असदुद्दीन ओवैसी ने गुजरात चुनावों के नतीजों पर प्रतिक्रिया दी है, उन्होंने कहा कि अन्य पार्टियों को बीजेपी की तरह आचरण नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा, ”मतदाताओ को आकर्षित करने के लिए नरेंद्र मोदी से लेकर राहुल गांधी एक मंदिर से दूसरे मंदिर जाते रहे। लेकिन ‘भाजपा को आप भाजपा बनकर नहीं हरा सकते हैं।

asaduddin owaisi असदुद्दीन ओवैसी said against bjp

आपको खुद में और भाजपा में अंतर साबित करना होगा। ’उन्होंने राहुल गांधी के गुजरात चुनाव प्रचार पर कहा कि कांग्रेस के पास भाजपा को हराने का सुनहरा मौका था लेकिन वो इसमें कामयाब नहीं हुए। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि जीएसटी के कड़े विरोध के बावजूद व्यापारियों का हब माने जाने वाले सूरत में भाजपा की ही जीत हुई। असदुद्दीन ओवैसी ने विपक्ष को एकजुट होने का मशवरा दिया।

उन्होंने कहा, चाहे अखिलेश यादव हो, असदुद्दीन ओवैसी हो या फिर ममता बनर्जी… कोई भी भाजपा को अकेले नहीं हरा सकता। हम सभी को एकजुट होने की जरूरत है। गुजरात चुनावों पर प्रतिक्रिया देते हुए सपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी कांग्रेस की अगुवाई में गठबंधन बनाने की वकालत की, अखिलेश ने कहां कि भाजपा गुजरात में तीन अंको तक नही पहुच सकी ये उसके पतन की शुरुआत है।

पश्चिमी बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने गुजरात में भाजपा के नैतिक पतन की बात कही। बता दे गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा को 182 सीटो में से 99 पर जीत मिली है वही कांग्रेस और उसके सहयोगी 80 सीट जीतने में सफल रहे।

Leave a Reply

Top