आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > असदुद्दीन ओवैसी ने नरेंद्र मोदी के सबसे बड़े राज़ से पर्दा उठाया

असदुद्दीन ओवैसी ने नरेंद्र मोदी के सबसे बड़े राज़ से पर्दा उठाया

हम आपको बता दें की केंद्र सरकार ने लोकसभा में ट्रिपल तलाक को लेकर एक कानून का प्रस्ताव लोकसभा में पेश किया है। केन्द्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने इस बिल को सदन में रखते हुए कहा कि नया इतिहास बन रहा है।

asaduddin owaisi असदुद्दीन ओवैसी targets modi

केंद्र सरकार ने प्रस्तावित कानून को मुस्लिम वुमेन: प्रोटेक्शन ऑफ़ राईट एंड मैरिज) बिल 2017। इस बिल की विपक्ष के कई दलों ने विरोध किया है। विरोध करने वालो में बीजू जनता दल के भात्रूहरी महताब और AIMIM के सुप्रीम असदुद्दीन ओवैसी ने किया है।

इस बीच सदन में बिल का विरोध करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अगर ये बिल पास होता है फिर ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बात होगी, उन्होंने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीस साल गैर मुस्लिम महिलाये भी पतियों द्वारा छोड़ दी गयी है उनको न्याय क्यों नही दिया जा रहा है, इन गैरमुस्लिमो के पतियों ने तलाक के बिना ही अलग रख दिया है।

पीएम मोदी पर करारा प्रहार करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि गुजरात में एक हमारी भाभी भी है उनको भी इंसाफ देना चाहिए। गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने एक आदेश द्वारा त्वरित तीन तलाक को खत्म कर दिया है सुप्रीम कोर्ट के आदेश से पहले और अब तक टीवी चैंनलो पर तीन तलाक को लेकर लगातार डिबेट चल रही है।

पीएम मोदी के आलोचक इस कानून के द्वारा बहुसंख्यको को खुश करके धुर्वीकरण की कोशिश के रूप में देखते है, कुछ लोगो का तर्क है मुस्लिम के इर्द गिर्द वाले मुद्दों से केंद्र सरकार जनता का ध्यान बेरोजगारी और दुसरे मुद्दों से हटाना चाह रही है।

 

Leave a Reply

Top