आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: असदुद्दीन ओवैसी ने लाइव डिबेट के दौरान संबित पात्रा को जमकर धोया

वीडियो: असदुद्दीन ओवैसी ने लाइव डिबेट के दौरान संबित पात्रा को जमकर धोया

हम आपको बता दें कि अंजना ओम कश्यप आज तक न्यूज़ चैनल की एक वरिष्ठ पत्रकार हैं. लेकिन कभी-कभी वह बेहद विवादित बयान दे देती हैं जिसके कारण उनके शो पर आये लोग उनके ऊपर जमकर निशाना साधते हैं.

asaduddin owaisi असदुद्दीन ओवैसी targets sambit patra during live debate

अगर कोई भी मोदी सरकार की कमियों के बारे में बात करे तो अंजना ओम कश्यप को बुरा लगता है और वह उसके ऊपर भड़क जाती हैं. अंजना ओम कश्यप को मोदी सरकार के खिलाफ एक भी शब्द बर्दाश्त नहीं है.

वैसे तो सच यही है कि मोदी सरकार ने पिछले पांच सालों में कुछ नहीं किया है. सिर्फ जनता को बेवकूफ बनाया है.मोदी सरकार धर्म के नाम पर राजनीति कर रही और जनता को हिन्दू मुस्लिम के नाम पर लड़वा रही है.

आप नीचे दी हुई वीडियो में देख सकते हैं कि अंजना ओम कश्यप कैसे मोदी सरकार की तारीफ कर रही हैं जिसके कारण असदुद्दीन ओवैसी उनको जमकर फटकार लगाते हैं.

अब यह तय जनता को ही करना होगा के वह ऐसे जॉर्नलिस्ट पर भरोसा करेंगे या नही जो किसी पार्टी के लिए काम करती हैं।

एक बड़ा सवाल यह भी उठता है कि क्या ऐसे रिपोर्ट जो किसी खास पार्टी के लिए काम करते हैं क्या वह कभी उन पार्टियों जो कि भ्रष्ट हैं उनका भंडा फोर भी पाएगी?

एक ऐसा भी खबर सुनने को मिले था अंजना कश्यप के पति को भी बीजेपी की मद्दत से प्रमोशन मिला है।

इससे पहले भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे “अंजना ओम कश्यप” जो कि जॉर्नलिस्ट हैं, उन्होंने खुद को “अंजना ओम मोदी ” कहा है।

आपको बता दें कि अंजना ओम कश्यप आज तक कि न्यूज़ एंकर हैं। जो रोज एक तर्क वितर्क शो जिसका नाम “हल्ला बोल” हैं वो होस्ट करती हैं।

 

Leave a Reply

Top