आप यहाँ पर हैं
होम > बॉलीवुड (Bollywood) > जानिये क्यों इस बड़ी टीवी अभिनेत्री ने कर ली आत्महत्या

जानिये क्यों इस बड़ी टीवी अभिनेत्री ने कर ली आत्महत्या

कोलकाता: हम आपको बता दें कि टीवी एक्ट्रेस मौमिता साहा ने सुसाइड कर ली है। हम आपको यह भी बता दें कि रीजेंट पार्क के अशोक नगर स्थित घर में उन्होंने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली।

big tv actress मौमिता साहा death

मकान मालिक के कॉल के बाद पुलिस ने आकर 23 वर्षीय एक्ट्रेस के घर का दरवाजा तोड़ा और उसका शव पंखे से लटका पाया। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस के अनुसार ऐसा लग रहा है कि मौमिता ने डिप्रेशन में आकर ये कदम उठाया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

नहीं उठा रहीं थी घरवालों का फोन

युवा टीवी एक्ट्रेस मौमिता साहा ने दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बंगाल के हूगली जिले के बंदेल से आने वालीं मौमिता कोलकाता में रिजेंट पार्क के अशोक नगर में अकेली रहती थीं। शुक्रवार को जब मौमिता ने अपने परिवार का फोन नहीं उठाया तब उन्होंने उसके मकान मालिक को फोन किया। मकान मालिक ने पुलिस को फोन किया जिसके बाद पुलिस ने आकर घर का दरवाजा तोड़ा।

पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया शव

मौमिता ने अपने दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। डिप्टी कमिश्नर निंबलकर संतोष उत्तमराओ ने कहा कि, ‘अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है जिसे देख कर लग रहा है कि प्रोफेशनल लाइफ के कारण वो डिप्रेशन से जूझ रहीं थीं। उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।’

जूझ रहीं थीं डिप्रेशन से

पुलिस मौमिता का फेसबुक अकाउंट और कॉल डिटेल तलाश रही है। पुलिस को शक है कि मौमिता नशे में भी थीं लेकिम पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सब साफ होगा। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सूत्रों के अनुसार मौमिता फिल्मों में ब्रेक पाने की कोशिश कर रहीं थीं लेकिन कोई सफलता हासिल नहीं हुई। उनके डिप्रेशन की यही बड़ी वजह बताई जा रही है।

Leave a Reply

Top